अपना शहर चुनें

States

महिला के वेश में हाइवे पर करते थे गाड़ियों से लूटपाट, पुलिस ने दो लोगों को दबोचा

(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

West Bengal News: दोनों आरोपी महिला का वेश धर आधी रात को राजमार्ग पर फंसे होने का स्वांग रचा वहां से गुजरने वाले वाहनों को रोकते थे.

  • भाषा
  • Last Updated: February 10, 2021, 11:42 AM IST
  • Share this:
राणाघाट (पश्चिम बंगाल). पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में राजमार्ग पर कथित रूप से महिला का वेश बना कर वाहनों को अपने कब्जे में लेने और राहगीरों से लूटपाट की कोशिश करने के मामले में दो पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि दोनों आरोपी महिला का वेश धर आधी रात को राजमार्ग पर फंसे होने का स्वांग रचा वहां से गुजरने वाले वाहनों को रोकते थे.

अधिकारियों ने बताया कि सोमवार देर रात पुलिस के गश्ती दल ने दोनों को राणाघाट पुलिस थाने के अंतर्गत पैराडांडा घाटीगाचा में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-34 पर देखा. उन्होंने बताया कि पुलिस का वाहन देख दोनों ने भागने की कोशिश की. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस कर्मियों ने पीछा किया और उन्हें पकड़ लिया.

पुलिस ने कहा कि उन्होंने दो महिलाओं को राजमार्ग पर अंधेरे में देखा और मदद के लिए उनकी ओर बढ़े, लेकिन पुलिस को देख उनके भागने पर आशंका हुई. उन्होंने बताया कि जब पता चला कि महिला के वेश में दो पुरुष हैं तो ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी भी चकित रह गए.

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि वे राजमार्ग पर चलने वाले वाहनों के चालकों को जाल में फंसा कर या तो उनके वाहन पर कब्जा करने या यात्रियों को लूटने का प्रयास कर रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज