नाबालिग से दुष्कर्म मामले के सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

अमड़ापाडा़ पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गैंग रेप के चारों आरोपियों को चिह्नित कर लिया. फिर एक-एक कर सभी को धर दबोचा.

Kundan Kumar | News18 Jharkhand
Updated: June 3, 2019, 4:47 PM IST
नाबालिग से दुष्कर्म मामले के सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
पाकुड़ - दुष्कर्म के सभी आरोपियों को पुलिस ने दबोचा.
Kundan Kumar | News18 Jharkhand
Updated: June 3, 2019, 4:47 PM IST
पाकुड़ पुलिस ने अमड़ापाड़ा में हुए गैंगरेप केस के सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पीड़ित किशोरी को सरकारी नियमानुसार मदद पहुंचाई जा रही है. बता दें कि जब पीड़िता नाबालिग अपने रिश्तेदार के घर से लौट रही थी तब रास्ते में चार युवकों ने उसे जान से मार देने का भय दिखाकर उससे दुष्कर्म किया. फिर दरिंदों ने उसे इसी शर्त पर वहां से जाने दिया जब उसने उन्हें विश्वास दिलाया कि वह दुष्कर्म की  घटना के संदर्भ में किसी को नहीं बताएगी. पीड़िता ने घर लौट कर परिजनों को आपबीती बताई तब अमड़ापाड़ा थाने में FIR दर्ज कराई गई.

फुआ के घर से लौट रही थी नाबालिग
मिली जानकारी के अनुसार अमड़ापाडा़ के एक गांव में रहने वाली नबालिग गत शनिवार को किसी काम से अपने फुआ के घर गई थी. वह जब फुआ के घर से वापस अपने घर लौट रही थी तब पहाड़ की घाटी के बीच सुनसान रास्ते में उसे एक युवक ने रोक लिया. युवक ने उसे जान से मारने का भय दिखाकर उससे दुष्कर्म किया. नबालिग किसी तरह वहां से छूट कर भागी तो कुछ दूरी पर और तीन दरिदों की नजर उस पर पड़ी. उन्होंने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. फिर उन तीनों दरिदों ने पीड़िता को इसी शर्त पर छोड़ा कि वह घटना के संदर्भ में किसी को नहीं बताएगी. बुरी हालत में घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को उसके साथ घटित हुई घटना के बारे में बता दिया. परिजनों के होश उड़ गए और तुरंत ही नाबालिग पीड़िता को लेकर अमड़ापाडा़ थाना पहुंच गए. यहां परिजनों ने दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखा दी.

आरोपियों ने पुलिस के समक्ष गुनाह स्वीकारा

अमड़ापाडा़ पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गैंग रेप के चारों आरोपियों को चिह्नित कर लिया. फिर एक-एक कर सभी को रविवार की शाम तक पकड़ लिया. गिरफ्तार हुए सभी युवकों ने पुलिस के समक्ष अपने गुनाह को स्वीकार लिया है. पाकुड़ एसपी सुनील भास्कर ने बताया कि दुष्कर्म के सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त में हैं. पीड़िता को सरकारी नियमानुसार सहायता पहुंचाई जा रही है. वहीं इस घटना के बाद से गांव के लोग दहशत में हैं.

ये भी पढ़ें - नाबालिग को प्रेमी ने बनाया गर्भवती, शादी से इंकार किया तो पुल से कूदी

ये भी पढ़ें - दो नाबालिग छात्राओं के अपहरण का प्रयास, एक गिरफ्तार
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 4:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...