गाज़ियाबाद में पत्नी और 3 बच्चों की हत्या का आरोपी सुमित गिरफ्तार

हत्या करने के बाद उसने अपने साले को फोन कर कहा कि मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं.

News18Hindi
Updated: April 24, 2019, 9:53 AM IST
गाज़ियाबाद में पत्नी और 3 बच्चों की हत्या का आरोपी सुमित गिरफ्तार
आरोपी सुमित की फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: April 24, 2019, 9:53 AM IST
उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद के ज्ञानखण्ड 4 में अपनी पत्नी और 3 बच्चों की हत्या करने वाले आरोपी सुमित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सुमित को कर्नाटक से गिरफ्तार किया है. बता दें 34 साल का आरोपी सुमित कुमार पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. वह दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा और बेंगलुरु की कई कंपनियों में वह काम कर चुका है.

झारखंड का रहने वाला सुमित अपने परिवार के साथ फिलहाल गाज़ियाबाद में रह रहा था. थाना इंदिरापुरम के ज्ञानखण्ड 4 में सुमित कुमार पत्नी आशु बाला और बच्चों परमेश, आकृति और आरव के साथ रहता था. अंशुबाला एक स्कूल में टीचर थी. सुमित ने शनिवार की रात में पूरे परिवार की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उसने अपने साले को फोन कर कहा कि मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं.

ये भी पढ़ें- पहले बढ़ती जनसंख्या पर जताई परेशानी, फिर बीवी और तीन बच्चों का किया कत्ल
 

सुमित ने कबूल किया कि हत्या करने से पहले उसने परिवार को नशीला पदार्थ पिलाया. घटना को अंजाम देने के बाद उसने एक वीडियो जारी किया जिसे उसने परिवार और रिश्तेदारों के व्हाट्सअप ग्रुप पर भेजा. वीडियो में सुमित ने खुद के भी आत्महत्या किए जाने की बात कही है.

पुलिस की अब तक की जांच में एक बड़ी ही चौंकाने वाली बात सामने आई है. सुमित ने पत्नी और बच्चों का कत्ल करने से पहले अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दुनिया में बढ़ती आबादी पर चिंता जताई गई है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: पति ने पत्नी और बच्चों का गला रेतकर की हत्या
Loading...

सुमित ने खुद को नशे का आदी भी बताया है. मेडिकल स्टोर से वह नशे की गोलियां खरीदकर खाया करता था. पुलिस ने यह भी बताया कि दिसंबर में अपनी नौकरी गंवाने के बाद से ही सुमित डिप्रेशन में था और उसने कर्ज़ भी ले रखा था.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2019, 8:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...