रोहित शेखर हत्याकांड: कोर्ट ने पत्नी अपूर्वा को दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की संदिग्‍ध हालात में हुई मौत के मामले में पुलिस ने उनकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला को बुधवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया है.

News18Hindi
Updated: April 24, 2019, 6:23 PM IST
News18Hindi
Updated: April 24, 2019, 6:23 PM IST
एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की संदिग्‍ध हालात में हुई मौत के मामले में पुलिस ने उनकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला को बुधवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी पत्नी को साकेत कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने अपूर्वा को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. बता दें कि रविवार को पुलिस ने अपूर्वा शुक्ला और घर के दो नौकरों को पूछताछ के लिए बुलाया था. पूछताछ में शक के आधार पर शनिवार रात को भी क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने अपूर्वा से करीब 8 घंटे तक पूछताछ की थी.

ये भी पढे़ं- रोहित शेखर हत्याकांड: क्या CCTV फुटेज ने खोल दिए पत्नी अपूर्वा के सारे 'राज'?

गौरतलब है कि दिवंगत एनडी तिवारी की पत्नी और रोहित शेखर की मां उज्ज्वला ने शुक्रवार को कहा था कि उनके बेटे और बहू अपूर्वा के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे. उन्होंने कहा था कि यह मेरे लिए झटके से कम नहीं है. मैं विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि मेरे बेटे की हत्या की गई है. उन्होंने कहा कि ऐसा क्या था जो रोहित दोपहर में 4 बजे तक सोता रहा. शेखर और उसकी पत्नी के बीच शादी के पहले ही दिन से विवाद था.

यह भी पढ़ें- एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, नाक से निकल रहा था खून

इससे पहले आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौत से कुछ दिन पहले रोहित शेखर और उनकी पत्नी अपूर्वा के बीच काफी झगड़ा हुआ था. झगड़े के बाद अपूर्वा अपने मायके इंदौर चली गई थीं. करीब 15 दिन पहले ही वह दिल्ली लौटी थीं.

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट में वकील हैं रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा, ऐसी है उनकी लाइफ

पुलिस को जब अपूर्वा के ऊपर शक हुआ तो अपूर्वा के पिता ने कहा कि मेरी बेटी निर्दोष है. उन्होंने कहा कि मेरे दामाद और बेटी के बीच रिश्ते अच्छे थे और उस पर शक का कोई मतलब नहीं बनता है. उन दोनों के बीच कभी तनाव नहीं देखा.
Loading...



रोहित की मां उज्जवला ने यह भी बताया था कि रोहित-अपूर्वा के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे. इस दौरान दोनों तलाक को लेकर बहस भी करते थे. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि दोनों के तलाक पर आखिरी फैसला जून में होना था. बता दें कि रोहित और अपूर्वा की मुलाकात एक मैट्रोमोनियल साइट के ज़रिए 2017 में हुई थी.

यह भी पढ़ें- Exclusive: रोहित शेखर ने अपनी आखिरी स्पीच में वोट को लेकर कही थी ये बड़ी बात

पुलिस ने कई बार रोहित की पत्नी अपूर्वा के अलावा, भाई सिद्धार्थ, घर के नौकर और ड्राइवर से भी पूछताछ की.

इन वजहों से पुलिस को हुआ था घरवालों पर शक
एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी के घर के अंदर छह लोग थे. कत्ल से पहले न कोई बाहर से घर के अंदर आया, न ही घर से कोई बाहर गया. फिर भी छह में से एक का क़त्ल हो गया. घर के अंदर और बाहर कुल सात सीसीटीवी कैमरे लगे थे. लेकिन सात में से दो कैमरे खराब थे. दोनों खराब कैमरे रोहित शेखर के बेडरूम के दरवाजे के पास के ही थे.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2019, 10:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...