Assembly Banner 2021

बीजेपी कार्यकर्ता ने उधयनिधि स्टालिन पर लगाया एम्स की ईंट चोरी करने का आरोप, पुलिस शिकायत दर्ज

पिछले दिनों उधयनिधि स्टालिन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

पिछले दिनों उधयनिधि स्टालिन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

Tami nadu Latest news in Hindi: पिछले दिनों उदयनिधि स्टालिन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें उनके हाथों में एक ईंट नजर आ रही थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 10:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. तमिलनाडु विधानसभा चुनावों (Tamil nadu Assembly Elections) के शोर के बीच बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने उधयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) पर ईंट चोरी करने का आरोप लगाया है. बीजेपी कार्यकर्ता ने इस मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस में दर्ज करवाई है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि उधयनिधि स्टालिन ने एम्स मदुरै परिसर से ईंट चोरी की है.

दरअसल, पिछले दिनों उदयनिधि स्टालिन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें उनके हाथों में एक ईंट नजर आ रही थी. सत्तारूढ़ दलों का मजाक उड़ाने की तस्वीर वायरल होने के बाद, बीजेपी के सदस्य नीडिपेंडियन ने उधयनिधि स्टालिन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसमें दावा किया गया कि उन्होंने एम्स मदुरै परिसर से एक ईंट चुरा ली है.

2019 में प्रधानमंत्री मोदी ने रखी थी नींव
अपनी शिकायत में बीजेपी कार्यकर्ता ने कहा है, 'माननीय भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मदुरै के थोपपुर में AIIMS अस्पताल का निर्माण करने के लिए 27.01.2019 को नींव रखी. लगभग दो साल बाद, दिसंबर 2020 में, आसपास की दीवार का निर्माण शुरू हुआ. द्रमुक युवा विंग के सचिव, उधयनिधि स्टालिन ने एम्स मदुरै से एक ईंट चुराई है, जो एक संरक्षित संपत्ति है. 25.03.2021 को उन्होंने जनता को ईंट का प्रदर्शन करके भी इस अधिनियम में शामिल किया.



आईपीसी की धारा 380 का दिया हवाला
भारतीय दंड संहिता की धारा 380 के अनुसार, यह एक दंडनीय कार्य है. इसलिए चोरी की गई ईंट को पुनः प्राप्त किया जाना चाहिए और उधयनिधि स्टालिन को कानून के अनुसार दंडित किया जाना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज