तमिलनाडु: मां को देना था वोट तो इस पुलिसकर्मी ने संभाली बच्चे की जिम्मेदारी, तस्वीर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर. (पिक्चर-APPOLICE100)

वोटिंग के दिन जब एक महिला अपने बच्चे के साथ तमिलनाडु (Tamilnadu) के बूथ पर वोट देने पहुंची तो एक पुलिसवाले (Policeman) ने बच्चे को गोद ले लिया. जब मां ने वोट दे दिया फिर उसके बाद बच्चे को पुलिसवाले ने मां को वापस दे दिया. पुलिस की इस मानवीय छवि को लेकर सब तरफ तारीफ हो रही है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. तमिलनाडु में एक पुलिसकर्मी (Policeman) की वायरल तस्वीर (Viral Picture) बता रही है कि चुनाव को लोकतंत्र का उत्सव यूं ही नहीं कहा जाता. दरअसल 6 अप्रैल यानी मंगलवार को तमिलनाडु की सभी विधानसभा सीटों पर वोटिंग संपन्न हो गई. वोटिंग के दिन जब एक महिला अपने बच्चे के साथ तमिलनाडु के बूथ पर वोट देने पहुंची तो एक पुलिसवाले ने बच्चे को गोद ले लिया. जब मां ने वोट दे दिया फिर उसके बाद बच्चे को पुलिसवाले ने मां को दे दिया. पुलिस की इस मानवीय छवि को लेकर सब तरफ तारीफ हो रही है.

    दरअसल ये तस्वीर आंध्र प्रदेश पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. चुनाव के लिए तमिलनाडु में आंध्र प्रदेश पुलिस के जवानों की भी तैनाती की गई थी. आंध्र पुलिस ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है-'हमारी पुलिस के मानवीय सेवा भाव को तमिलनाडु चुनाव में देखा जा सकता है.' आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में तैनात पुलिस कॉन्स्टेबल की इलेक्शन ड्यूटी तमिलनाडु में लगी हुई है. वहां उन्होंने एक महीने के बच्चे की जिम्मेदारी संभाली. उनकी तस्वीर लोगों के दिल जीत रही है. पुलिस की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.



    तमिलनाडु में सभी सीटों पर चुनाव हो गए हैं. राज्य की 234 सीटों के लिए हुई वोटिंग के नतीजे 2 मई को आएंगे. कुछ जगहों पर ईवीएम में दिक्कत और छिट-पुट विवाद की खबरें सामने आई हैं. केरल और पुडुचेरी में भी मंगलवार को सभी सीटों पर वोटिंग संपन्न हुई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.