अपना शहर चुनें

States

कंगना के 'मंडली' वाले बयान पर जावेद अख्तर ने की शिकायत, पुलिस जांच के आदेश

शिकायत में कहा गया है कि कंगना द्वारा दिये गए बयानों से जावेद अख्तर की प्रतिष्ठा धूमिल हुई.
शिकायत में कहा गया है कि कंगना द्वारा दिये गए बयानों से जावेद अख्तर की प्रतिष्ठा धूमिल हुई.

गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपनी शिकायत में कहा है कि कंगना (Kangana Ranaut) ने टीवी और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ निराधार टिप्पणियां कीं, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 5:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई की एक अदालत ने शनिवार को पुलिस को निर्देश दिया कि वह अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranuat के खिलाफ गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की मानहानि की शिकायत की जांच करे और 16 जनवरी तक रिपोर्ट सौंपे. जावेद अख्तर ने टीवी साक्षात्कारों में उनके बारे में अपमानजनक और निराधार आरोप लगाने पर पिछले महीने अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में रनौत के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने कानून की प्रासंगिक धाराओं के तहत अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.

अख्तर के वकील निरंजन मुंदारगी ने कहा कि मजिस्ट्रेट अदालत ने शनिवार को जुहू पुलिस से मामले की जांच करने और 16 जनवरी तक रिपोर्ट जमा कराने को कहा है. सुनवाई के दौरान गीतकार अदालत में मौजूद थे. उनके वकील ने दलील दी कि पिछले 55 सालों में अख्तर ने अपनी प्रतिष्ठा बनाई है. उन्होंने कहा कि रनौत ने टीवी और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ निराधार टिप्पणियां कीं, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा.

अख्तर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि इस साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में मौजूद एक “मंडली” का संदर्भ देते हुए रनौत ने उनका नाम भी घसीटा था. इसमें कहा गया कि रनौत ने यह दावा भी किया कि जावेद अख्तर ने उन्हें अभिनेता रितिक रोशन के साथ अपने कथित रिश्ते के बारे में न बोलने को लेकर भी धमकी दी थी.

शिकायत में कहा गया कि कंगना रनौत द्वारा दिये गए इन सभी बयानों को लाखों लोगों ने देखा और इससे अख्तर की प्रतिष्ठा धूमिल हुई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज