लाइव टीवी
Elec-widget

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर: सैंकड़ों की भीड़ ने थाने को घेरा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, देखें VIDEO

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 7:57 PM IST
हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर: सैंकड़ों की भीड़ ने थाने को घेरा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, देखें VIDEO
हैदराबाद में पुलिस ने थाने के बाहर जमा हुए लोगों पर लाठीचार्ज किया. फोटो. एएनआई

तेलंगाना (Telangana) में महिला पशु चिकित्सक से बलात्कार और उसकी हत्या को लेकर सैंकड़ों हजारों की संख्या में गुस्साए लोग थाने के बाहर जमा हो गए. जब बढ़ती भीड़ के कारण हालात बेकाबू हो गए तो पुलिस (Police) ने उन पर लाठीचार्ज (Police lathicharged) कर दिया. इससे पहले प्रदर्शनकारियों ने आरोपियों को ‘कड़ी’ सजा की मांग की. बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी शादनगर पुलिस थाने (Shadnagar police station) के बाहर एकत्रित हुए और आरोपियों के खिलाफ नारेबाजी की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 7:57 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. हैदराबाद (Hyderabad) में शनिवार को बड़ी संख्या में लोगों ने उस थाने के बाहर प्रदर्शन किया, जहां महिला वेटेनरी डॉक्टर (Veterinary Doctor) से बलात्कार एवं हत्या के आरोपियों को बंद किया गया है. सैंकड़ों हजारों की संख्या में गुस्साए लोग थाने के बाहर जमा हो गए. जब बढ़ती भीड़ के कारण हालात बेकाबू हो गए तो पुलिस (Police) ने उन पर लाठीचार्ज (Police lathicharged) कर दिया.

प्रदर्शनकारियों ने आरोपियों को ‘कड़ी’ सजा की मांग की. बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी शादनगर पुलिस थाने (Shadnagar police station) के बाहर एकत्रित हुए और आरोपियों के खिलाफ नारेबाजी की. इनमें से कुछ लोगों ने मांग की कि आरोपियों को मौत की सजा दी जाए. एक व्यक्ति ने कहा, ‘यदि उन्हें अदालत ले जाया जाता है तो यह पर्याप्त नहीं होगा. उनसे वैसा ही व्यवहार होना चाहिए जैसा उन्होंने पीड़िता के साथ किया.’

हैदराबाद से 50 किलोमीटर दूर इस कस्बे के पुलिस थाने के सामने 'हमें न्याय चाहिए' का नारा लगाते हुए सैंकड़ों की भीड़ पहुंच गई और प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. प्रदर्शन कर रहे लोगों में महिलाएं और छात्र भी शामिल थे. वे आरोपियों को बिना पूछताछ और बिना सुनवाई के जल्द से जल्द फांसी पर लटकाने की मांग कर रहे थे. इसी दौरान कुछ प्रदर्शकारियों ने पुलिसकर्मियों पर चप्पल फेंके जब पुलिस ने उन्हें शादनगर थाने के भीतर जाने से रोक दिया.


Loading...

एक अन्य व्यक्ति ने कहा, ‘यदि आप वैसा नहीं कर सकते तो उन्हें हमें सौंप दें.’पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को भरोसा दिलाया कि वे आरोपियों की 100 फीसदी दोषसिद्धि सुनिश्चित करेंगे और लोगों से सहयोग करने का अनुरोध किया. इस बीच प्रक्रिया के तहत आरोपियों की चिकित्सकीय जांच करने वाले चिकित्सकों ने संवाददाताओं से कहा कि आरोपियों की स्थिति सामान्य है. स्थानीय बार एसोसिएशन ने आरोपियों को कोई भी विधिक सहायता उपलब्ध नहीं करने का फैसला किया है. सरकारी अस्पताल में कार्यरत 25 वर्षीय पशु चिकित्सक से चार युवकों ने गुरुवार रात में शहर के बाहरी इलाके में बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी थी. ये चारों युवक लॉरी मजदूर हैं.



इस जघन्य अपराध के सिलसिले में चार युवकों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. इस घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश उत्पन्न हो गया है.

यह भी पढ़ें...मुस्लिम देशों में रेप पर सिर कलम से लेकर हाथ काटने की कड़ी सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 7:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...