Home /News /nation /

मुंबई में पुलिस कर्मी की मां और पत्नी पाई गईं COVID-19 पॉजिटिव

मुंबई में पुलिस कर्मी की मां और पत्नी पाई गईं COVID-19 पॉजिटिव

नवी मुंबई में एक पुलिस कर्मी की मां और पत्नी को कोरोना संक्रमित पाया गया है (सांकेतिक तस्वीर)

नवी मुंबई में एक पुलिस कर्मी की मां और पत्नी को कोरोना संक्रमित पाया गया है (सांकेतिक तस्वीर)

अधिकारियों (Officers) ने बताया कि मंगलवार को मुंबई में एक पुलिस कॉन्स्टेबल (Police Constable) की पत्नी और 73 साल की मां को कोविड-19 पॉजिटिव (Covid-19 Positive) पाया गया है.

    मुंबई. अधिकारियों (Officers) ने जानकारी दी है कि नवी मुंबई (Navi Mumbai) के इलाके में एक पुलिस कॉन्स्टेबल (Police Constable) की मां और उसकी पत्नी को कोरोना वायरस से संक्रमित (Coronavirus Infected) पाया गया है. अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि कॉन्स्टेबल की मां की उम्र 73 साल है.

    यह कॉन्स्टेबल जो कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से जुड़े हुए हैं, उसमें कोविड-19 के संक्रमण (Covid-19 Infection) की जानकारी पहले सामने आई थी, जबकि उसकी मां और पत्नी की स्वॉब की रिपोर्ट्स सोमवार को आईं, जिसमें उन्हें पॉजिटिव पाया गया. यह जानकारी नवी मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (Navi Mumbai Municipal Corporation) के महेंद्र कोंडे ने दी.

    नवी मुंबई में 42 साल के दिल के मरीज को मौत के बाद पाया गया पॉजिटिव
    अधिकारियों ने यह भी बताया कि एक अन्य मामले में 42 साल के दिल के मरीज, जिसे नवी मुंबई (Navi Mumbai) के एक हॉस्पिटल में शिफ्ट किए जाने के दौरान मौत हो गई थी, उसे मौत के बाद कोरोना वायरस (Corornavirus) से संक्रमित पाया गया है.

    पालघर जिला प्रशासन की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि मुंबई में नगर निगम (Civic body) के एक अस्पताल के 57 वर्षीय एक चिकित्साकर्मी (Medical worker) को भी वायरस से संक्रमित पाया गया है और कम से कम 12 कर्मचारी उनके संपर्क में आए हैं, जिन्हें पृथक-वास में रखा गया है.

    पालघर में अबतक 146 लोग कोरोना संक्रमित, 10 रोगियों ने तोड़ा दम
    खबरों के अनुसार, पालघर (Palghar) में पुष्ट मामलों की संख्या 146 हो गई है, जिनमें से 10 रोगियों ने संक्रमण (Infection) के कारण दम तोड़ दिया.

    इस बीच, जिला प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले (Thane District) में कोविड-19 के 41 नए मामले सामने आए, जिससे इस क्षेत्र में संक्रमितों की संख्या 728 पहुंच गई है और सोमवार को दो और लोगों की मौत होने के बाद मृतकों की संख्या 21 हो गई.

    यह भी पढ़ें: तमिलनाडु में थाईलैंड के 6 कोरोना पॉजिटिव लोग ठीक होने के बाद भेजे गए जेल

    Tags: Coronavirus, Coronavirus pandemic, COVID 19, COVID-19 pandemic, Covid19, Mumbai police, Police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर