कुछ दिन में होना था रिटायर, लेकिन कोरोना वायरस ने ले ली पुलिस अफसर की जान

कुछ दिन में होना था रिटायर, लेकिन कोरोना वायरस ने ले ली पुलिस अफसर की जान
कोरोना वायरस के कारण हो गई पुलिस अफसर की मौत.

तेलंगाना (Telangana) के करीमनगर के रहने वाले थे और 1989 बैच के अधिकारी थे. इस महीने के अंत में वह सेवानिवृत्त होने वाले थे. उनके परिवार में पत्नी, एक बेटा और दो बेटियां हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 2:33 PM IST
  • Share this:
करीमगनर (तेलंगाना). देश में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) तेजी से फैल रहा है. दिनोंदिन कोरोना वायरस के बड़ी संख्‍या में मामले सामने आ रहे हैं. लोगों की जान भी बड़ी संख्‍या में जा रही है. इसी बीच तेलंगाना में एक पुलिस वरिष्ठ अधिकारी की कोविड-19 से मौत हो गई. वह कुछ दिन बाद ही पुलिस से सेवानिवृत्त होने वाले थे. पुलिस ने बताया कि जगतीयाल जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के दक्षिण मूर्ति (58) को कुछ सप्ताह पहले कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद यहां एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

उन्होंने बताया कि इलाज के दौरान सुबह साढ़े पांच बजे दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई.
वह करीमनगर के रहने वाले थे और 1989 बैच के अधिकारी थे. इस महीने के अंत में वह सेवानिवृत्त होने वाले थे. उनके परिवार में पत्नी, एक बेटा और दो बेटियां हैं. करीमनगर पुलिस आयुक्त वी. बी. कमलसन रेड्डी ने कहा, 'दक्षिण मूर्ति एक प्रतिबद्ध पुलिस अधिकारी थे. दुर्भाग्यवश, हमने उनको खो दिया.'

बता दें कि भारत में कोविड-19 के 67,151 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमण के मामले बढ़कर 32.34 लाख हो गए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि कुल मामलों में से 24,67,758 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं. मंत्रालय ने बताया कि 1,059 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 59,449 हो गई है. अभी 7,07,267 मरीजों का कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज चल रहा है, जो कुल 32,34,474 मामलों का 21.86 प्रतिशत है. उसने बताया कि मृत्यु दर गिरकर 1.83 प्रतिशत हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज