केरल: महिला पुलिस अधिकारी को ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, खुद भी झुलसा

महिला पुलिस अधिकारी जब ड्यूटी के बाद घर लौट रही थी तब आरोपी ने उस पर कथित रूप से पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया, जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

News18.com
Updated: June 16, 2019, 8:26 AM IST
केरल: महिला पुलिस अधिकारी को ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, खुद भी झुलसा
सौम्‍या के तीन बच्‍चे हैं और उनके पति विदेश में नौकरी करते हैं.
News18.com
Updated: June 16, 2019, 8:26 AM IST
केरल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. केरल के मावेलिक्कारा में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कथित तौर पर महिला पुलिस अधिकारी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 34 वर्षीय महिला पुलिस अधिकारी की शनिवार को मौत हो गई.

नागरिक पुलिस अधिकारी (सीपीओ) के तौर पर तैनात सौम्‍या पुष्‍पाकरन मावेलिक्कारा के वल्लीकुन्नम पुलिस थाने में तैनात थी. न्‍यूज वेबसाइट मातृभूमि की रिपोर्ट के अनुसार, सौम्‍या के तीन बच्‍चे हैं और उनके पति विदेश में नौकरी करते हैं. दरअसल, महिला पुलिस अधिकारी जब ड्यूटी के बाद घर लौट रही थी तब आरोपी ने उस पर कथित रूप से पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया, जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

कुल्हाड़ी लेकर आया था आरोपी
रिपोर्ट के अनुसार, 34 वर्षीय सौम्‍या पुष्‍पाकरन दोपहिया वाहन से घर जा रही थी. उसी दौरान एक कार ने उसे टक्‍कर मार दी. आरोपी कार से कुल्‍हाड़ी लेकर बाहर निकला. आरोपी की पहचान अजस के तौर पर की गई है. सौम्‍या अपनी जान बचाने के लिए भागकर पास के एक मकान में छुप गई.

अजस भी वहां पहुंच गया और उसने सौम्‍या को दबोच लिया. उसके बाद उसने पेट्रोल छिड़क कर उसे आग के हवाले कर दिया. भयानक रूप से जलने के कारण सौम्‍या की मौके पर ही मौत हो गई. फॉरेंसिक अधिकारी घटना स्‍थल पर जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: नींबू लेने गई 8 साल की बच्ची से 15 वर्षीय किशोर ने किया रेप

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. महिला को जलाने के दौरान आरोपी भी झुलस गया था और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि हमले के कारण का पता लगाया जा रहा है. अधिकारी ने कहा कि आरोपी को अलप्पुझा में सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उससे पूछताछ के बाद ही वारदात की वजह का पता चल सकेगा.
ये भी पढ़ें: कर्नाटक: जालसाज को 600 करोड़ देने वाले थे मंत्री, तभी...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...