लाइव टीवी

पुलिस ने बेंगलुरु की एक जेल में मारा छापा, हथियार और गांजा बरामद

भाषा
Updated: October 9, 2019, 3:41 PM IST
पुलिस ने बेंगलुरु की एक जेल में मारा छापा, हथियार और गांजा बरामद
पुलिस ने बेंगलुरु की एक जेल में मारा छापा

बेंगलुरु (Bengaluru) के परप्पाना अग्रहारा केंद्रीय जेल में छापेमारी के दौरान 37 धारदार हथियार, गांजा पीने के पांच पाइप और गांजा बरामद किया गया.

  • Share this:
बेंगलुरु. बेंगलुरु (Bengaluru) के परप्पाना अग्रहारा केंद्रीय जेल (Parappana Agrahara Central Jail) में पुलिस ने छापा मारा है. इस छापेमारी पुलिस के हाथ हथियारों का जखीरा, गांजा, उसके पाइप, एक मोबाइल फोन और कुछ सिम कार्ड बरामद किए हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर 50 से अधिक पुलिस कर्मियों ने यहां छापेमारी की. पुलिस ने एक बयान में बताया कि छापेमारी के दौरान 37 धारदार हथियार, गांजा पीने के पांच पाइप और गांजा बरामद किया गया. इन्हें पेड़ों के नीचे और झाड़ियों में छुपाया गया था.

ANI ने अपने एक ट्वीट में कहा कि बेंगलुरु के परप्पना अग्रहारा केंद्रीय कारागार में सिटी क्राइम ब्रांच की छापेमारी में आज 37 चाकू, खंजर, मारिजुआना, मोबाइल फोन और सिम कार्ड जब्त किए गए हैं.



यह पहली बार नहीं है जब केंद्रीय जेल में इस तरह की घटनाओं की जानकारी पुलिस को मिली हो. इससे पहले भी गैरकानूनी गतिविधियों के बारे में पुलिस को जानकारी मिली हुई है. जिसके लिए इस तरह के अभियान चलाए गए हैं. दो साल पहले तत्कालीन डीआईजी डी रूपा ने भी परप्पना अग्रहारा जेल में हो रही अवैध गतिविधियों का मामला उठाया था.

बयान में कहा गया कि जेल विभाग को विस्तृत रिपोर्ट भेजी जाएगी फिलहाल आगे की जांच चल रही है, भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के सुझाव दिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें : नीदरलैंड के नरेश एवं महारानी 14 से 18 अक्टूबर तक भारत की यात्रा पर रहेंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 3:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर