दिल्‍ली: पुलिसकर्मी के बेटे ने लड़की को पीटा, वीडियो बनाया, राजनाथ ने दिए सख्त कार्रवाई के आदेश

दिल्ली के तिलक नगर में एक लड़की को बेरहमी से पीटते हुए युवक का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

News18Hindi
Updated: September 14, 2018, 7:57 PM IST
दिल्‍ली: पुलिसकर्मी के बेटे ने लड़की को पीटा, वीडियो बनाया, राजनाथ ने दिए सख्त कार्रवाई के आदेश
दिल्ली पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है.
News18Hindi
Updated: September 14, 2018, 7:57 PM IST
दिल्ली के तिलक नगर में एक लड़की को बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है. मामला सामने आने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया है. उसे एक दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है.  आरोपी युवक का नाम रोहित तोमर है और वह दिल्‍ली पुलिस के ही एक एसआई का बेटा है. पुलिस ने रोहित को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी इस मामले में पुलिस को फौरन कार्रवाई करने को कहा था.

इस मामले में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि महिला की पिटाई का वायरल वीडियो उनकी जानकारी में है. इस मामले में उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की है. गृहमंत्री ने कहा कि कमिश्नर ने इस मामले में कठोर से कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

सोशल मीडिया और टीवी चैनलों पर चल रहे वीडियो में दिखता है कि आरोपी युवक रोहित लड़की को बेरहमी से पीट रहा है. पहले वह उसे पीटता है फिर पेट पर जोर की लात मारकर गिरा देता है. वह उसे घसीटता भी है.

दिल्ली पुलिस, वायरल वीडियो, केस दर्ज, रेप के तहत मामला दर्ज, दिल्ली पुलिस,Delhi Police, viral video, filed case, filed under rape, Delhi Police
आरोपी रोहित तोमर


वीडियो में युवक के दोस्तों की आवाज आती है जो उसे मारने से रोकते हैं लेकिन कोई आगे नहीं बढ़ता.



वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक महिला से एक अन्य शिकायत मिली है कि उसके दोस्त तोमर ने उसे वह वीडियो दिखाई और धमकी दी कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो उसे भी ऐसे ही नतीजे भुगतने पड़ेंगे. डीसीपी (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने कहा कि इसके बाद महिला गुरुवार को पुलिस के पास पहुंची और तोमर के खिलाफ पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया.



यह वीडियो कई फेसबुक और ट्विटर पेज से शेयर किया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो दो सितम्‍बर का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो आरोपी के दोस्‍त ने ही बनाया है.

इसे भी पढ़ें-
दहेज प्रताड़ना केस में बड़ा बदलाव, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- पुलिस सीधे कर सकती है गिरफ्तारी
जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ में एक महीने में तीसरा हादसा, बस खाई में गिरी, 13 की मौत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर