लाइव टीवी

पुलिस ने दक्षिण भारत की सुपरहिट फिल्मों के आधार पर सुलझाई नृशंस हत्या की गुत्थी

News18Hindi
Updated: December 10, 2019, 3:30 PM IST
पुलिस ने दक्षिण भारत की सुपरहिट फिल्मों के आधार पर सुलझाई नृशंस हत्या की गुत्थी
पुलिस ने नृशंस हत्या की गुत्थी सुलझाई

करीब तीन महीने पहले खबर आयी थी कि प्रेमकुमार नामक एक व्यक्ति ने केरल में 48-साल की अपनी पत्नी विद्या की हत्या कर दी. इस हत्या को उसने अपनी गर्ल फ्रेंड सुनीता बेबी की मदद से अंजाम दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 10, 2019, 3:30 PM IST
  • Share this:
तिरुवनंतपुरम. कुछ दिन पहले एक व्यक्ति ने अपनी गर्लफ्रेंड की मदद से अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी और ऐसा माना जा रहा था कि यह हत्या दक्षिण की कुछ सुपरहिट मूवी (96 और दृश्यम) के आधार पर की गई है. करीब तीन महीने पहले खबर आयी थी कि प्रेमकुमार नामक एक व्यक्ति ने केरल में 48-साल की अपनी पत्नी विद्या की हत्या कर दी. इस हत्या को उसने अपनी गर्ल फ्रेंड सुनीता बेबी की मदद से अंजाम दिया था. हत्या तिरुवनंतपुरम में हुई जबकि इस महिला की लाश तिरुनेलवेली, तमिलनाडु में मिली.

'प्रेमकुमार और सुनीता दोनों ही पिछले दो महीनों से तिरुनेलवेली में रह रहे थे. इस हत्या के सिलसिले में जब उनसे पूछताछ शुरू हुई तो उन्होंने यह मान लिया की हत्या उन्होंने की है. शहर की स्थानीय पुलिस ने यह भी बताया कि 22 सितम्बर को उसे एक महिला की लाश मिली जिसकी पहचान नहीं हो पाई है. उसी दिन प्रेमकुमार ने पुलिस में एक व्यक्ति के गुम हो जाने और नहीं मिलने की शिकायत दर्ज कराई थी. चूंकि इस लाश की पहचान के लिए कोई आगे नहीं आया, इसलिए इसे दफनाया दिया गया,' यह कहना था पुलिस के सहायक आयुक्त आर विश्वनाथ का, जिन्होंने मंगलवार को मीडिया से बातचीत की.

प्रेमकुमार और सुनीता दोनों ही चंगनास्सेरी के रहने वाले हैं और दोनों ही साथ पढ़ते थे. ऐसा माना जाता है कि बचपन के दिनों से ही दोनों में अच्छी दोस्ती थी पर बड़े होने पर दोनों अपने-अपने रास्ते गए. अचानक स्कूल री-यूनियन कार्यक्रम में दोनों की 25 साल बाद मुलाक़ात हुई. इस मुलाकात ने दोनों को और नजदीक ला दिया और उनके मन में पुराने दिनों की यादें ताजा हो गईं. यह कुछ-कुछ तमिल फिल्म 96 में तृषा-विजय सेतुपति के बीच जो हुआ वैसा ही था. सुनीता उस समय तिरुवनंतपुरम में एक अस्पताल में नर्सिंग सुपरिंटेंडेंट के रूप में काम कर रही थी.

उधर, प्रेमकुमार और विद्या के बीच वैवाहिक संबंध अच्छे नहीं चल रहे थे. प्रेमकुमार से शादी करने से पहले विद्या की पहले एक बार शादी हो चुकी थी. वे दोनों ही उदयमपेरूर के रहने वाले थे जो एर्नाकुलम में है. सुनीता की भी शादी हो चुकी थी और उसके तीन बच्चे हैं.

प्रेमकुमार ने 22 सितम्बर को एक व्यक्ति के गुम हो जाने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. विद्या के मोबाइल टावर का लोकेशन बिहार में किसी जगह से पता चला. मोहनलाल की फिल्म दृश्यम में भी मारे गए लड़के के सिम कार्ड को एक अन्य मोबाइल फोन में डाल दिया जाता है और उसे एक ऐसी ट्रक में फेंक दिया जाता है जो दूसरे राज्य में जा रहा होता है ताकि जांचकर्ता को इसका पता नहीं चल सके. इस जांच में ज्यादा सफलता नहीं मिली थी. पर पूरा मामला उस समय खुला जब पुलिस को यह पता चला कि प्रेमकुमार किसी अन्य महिला के साथ तिरुनेलवेली में रह रहा है.

ये भी पढ़ें : भोपाल के सरकारी स्कूल से लाश बरामद, गले में जंजीर बांध जलाने की आशंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 3:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर