लाइव टीवी

लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने रोका तो महिला ने की दांत से काटने की कोशिश

भाषा
Updated: March 25, 2020, 10:49 PM IST
लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने रोका तो महिला ने की दांत से काटने की कोशिश
कोलकाता में लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने रोका तो महिला ने की दांत से काटने की कोशिश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस अधिकारी (Police officer) का कहना है कि महिला और उसके दोस्त का दावा था कि वह दवाई (Medicine ) लेने आए हैं, लेकिन वह इस संबंध में कोई पर्ची पेश करने में नाकाम रहे.

  • Share this:
कोलकाता. कोलकाता (Kolkata) के सॉल्ट लेक इलाके में एक महिला ने पहले तो लॉकडाउन का उल्लंघन किया और जब उसकी कार को पुलिस (Police) ने रोका तो उसने कथित तौर पर दांत काटने की कोशिश की.

विधाननगर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला बीस वर्ष से कुछ अधिक है और उसे बंद का उल्लंघन करने और एक सरकारी कर्माचरी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि महिला के साथ वाहन में सवार एक व्यक्ति और चालक को भी सुरक्षा प्रतिबंध का उल्लंघन करने के लिए मामले में गिरफ्तार किया गया.

ऐप आधारित कार में बैठी थी महिला

यह घटना कोलकाता के सॉल्ट लेक इलाके की है. महिला एक ऐप आधारित कार में बैठी थी और दोपहर 12 बजकर 30 मिनट के करीब ये मामला हुआ. अधिकारी ने बताया कि महिला और उसके दोस्त का दावा था कि वह दवाई लेने आए हैं, लेकिन वह इस संबंध में कोई पर्ची पेश करने में नाकाम रहे.



देश में 21 दिन का लॉकडाउन

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण देश में 21 दिन तक लॉकडाउन की घोषणा की थी. पीएम ने कहा था कि इस दौरान सभी लोगों को घर से नहीं निकलना है. हालांकि जरूरी सेवाओं और दवाएं मिलती रहेंगी.

ये भी पढ़ें-  लॉकडाउन: Parle की सराहनीय पहल, 3 हफ्तों में तीन करोड़ पैकेट्स बांटेगी कंपनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 10:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर