कोलकाता की राइटर्स बिल्डिंग में पुलिसकर्मी ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी

कोलकाता की राइटर्स बिल्डिंग में पुलिसकर्मी ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी
पुलिसकर्मी ने की खुदकुशी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोलकाता (Kolkata) की राइटर्स बिल्डिंग में शुक्रवार को पुलिस (Police) के एक कांस्टेबल ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को कथित तौर पर गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

  • Share this:
कोलकाता. कोलकाता (Kolkata) की राइटर्स बिल्डिंग में शुक्रवार को पुलिस (Police) के एक कांस्टेबल ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को कथित तौर पर गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. अधिकारियों ने बताया कि कांस्टेबल बिश्वजीत कारक (34) ब्रिटिशकालीन भवन के द्वार संख्या छह पर अकेले तैनात था और शाम तीन बजकर 25 मिनट पर उसने खुद को गोली मार ली.

उन्होंने कहा कि उसे कलकत्ता मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने विस्तार से जानकारी दिए बगैर बताया कि कारक का इलाज चल रहा था. इस भवन में पहले राज्य सचिवालय था.

सुरक्षा गार्ड ने खुद को मारी थी गोली



इससे पहले बिहार के दरभंगा (Darbhagna) में एसएसपी (SSP) के सुरक्षा गार्ड ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी. दरभंगा के एसएसपी बाबूराम के गार्ड चिंटू पासवान ने आत्महत्या की इस घटना को एसएसपी के आवास पर ही अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक, अचानक से एसएसपी के आवास परिसर में गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी.
खुद को मारी तीन गोलियां

जैसे ही आवास में मौजूद सुरक्षाकर्मी समेत अन्य कर्मचारी दौड़ कर घटनास्थल पर गए तो देखा कि वहां एसएसपी का गार्ड चिंटू पासवान गिरा पड़ा था. बताया जाता है कि चिंटू ने अपनी गर्दन में तीन गोली मारी थी. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की खबर मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई. दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (DMCH) परिसर में बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के मंत्री विपुल सिंह नगर थाना अध्यक्ष सत्य प्रकाश झा पुलिस मेंस एसोसिएशन के कई नेता सहित भारी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद है. मृतक अरवल जिला का रहने वाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज