• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • जम्मू-कश्मीरः आतंकी ने कुलगाम में सरेआम पुलिसकर्मी को मारी गोली, अस्पताल ले जाते वक्त तोड़ा दम

जम्मू-कश्मीरः आतंकी ने कुलगाम में सरेआम पुलिसकर्मी को मारी गोली, अस्पताल ले जाते वक्त तोड़ा दम

इससे पहले आतंकियों ने श्रीनगर में भी इस तरह की वारदात को अंजाम दिया था.

इससे पहले आतंकियों ने श्रीनगर में भी इस तरह की वारदात को अंजाम दिया था.

Jammu Kashmir News: कुलगाम से पहले श्रीनगर के खानयार इलाके में रविवार को अज्ञात आतंकवादियों ने एक पुलिस दल पर हमला कर दिया था. इस हमले में पुलिस निरीक्षक अरशद को कई गोलियां लगी थी.

  • Share this:

    श्रीनगर. जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना और पुलिस की कार्रवाई से घबराए आतंकी अब उन्हें ही निशाना बनाने में लगे हुए हैं. शुक्रवार को आतंकवादियों ने कुलगाम जिले के वानपोह में पुलिसकर्मियों को निशाना बनाते हुए फायरिंग की. इस फायरिंग में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, घायल पुलिसकर्मी ने अस्पताल के रास्ते में ही दम तोड़ दिया. इस मामले पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है.

    कुलगाम से पहले श्रीनगर के खानयार इलाके में रविवार को अज्ञात आतंकवादियों ने एक पुलिस दल पर हमला कर दिया था. इस हमले में पुलिस निरीक्षक अरशद को कई गोलियां लगीं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. इस घटना के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी की गई थी. हालांकि आतंकी पकड़ में नहीं आए थे.

    पहले बीएसएफ के काफिले को बनाया था निशाना
    बता दें कि पिछले महीने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के काफिले पर आतंकियों ने हमला किया था. हालांकि इस हमले में किसी को कोई चोट नहीं आई थी, लेकिन हमलावरों को जवानों ने धर दबोचा था. इस साल मार्च में केंद्र सरकार ने कहा था कि अनुच्छेद 370 को खत्म करने के बाद जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी घटनाओं की संख्या में काफी कमी आई है.

    लोकसभा में एक प्रश्न के लिखित उत्तर में तत्कालीन गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा था कि सरकार ने आतंकवाद के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है और सुरक्षा तंत्र को मजबूत करने और सख्त करने जैसे विभिन्न उपाय किए हैं और राष्ट्रविरोधी तत्वों के खिलाफ सख्ती अपनाई गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज