Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    COVID-19: चेन्नई के मशहूर सिल्क स्टोर में दिखी सैकड़ों की भीड़, वीडियो वायरल होने के बाद शोरूम सील

    फोटो साभारःANI
    फोटो साभारःANI

    COVID-19 Protocol: टी-नगर स्थित इस शोरूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें सैकड़ों लोग शोरूम के अंदर शॉपिंग करते हुए नजर आ रहे थे. इस दौरान न तो किसी ने सोशल डिस्टेसिंग फॉलो की और न ही मास्क लगाया.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 21, 2020, 10:10 AM IST
    • Share this:
    चेन्नई. त्योहारों के मौसम में चेन्नई (Chennai) स्थित मशहूर कुमारन सिल्क्स (Kumaran Silks) के शोरूम को सील कर दिया गया है. स्थानीय प्रशासन द्वारा सोशल मीडिया (Social Media) पर शोरूम का एक वीडियो वायरल (Viral video) होने के बाद ये कदम उठाया गया. टी-नगर स्थित इस शोरूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें सैकड़ों लोग शोरूम के अंदर शॉपिंग करते हुए नजर आ रहे थे. इस दौरान न तो किसी ने सोशल डिस्टेसिंग फॉलो की और न ही मास्क लगाया. आम लोग के साथ-साथ स्टोर में काम करने वाले लोगों ने भी सरकार द्वारा जारी किए गए प्रोटोकॉल को फॉलो नहीं किया.

    कुमारन सिल्क्स को सील करने के बाद ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन ने मंगलवार को चेतावनी दी है कि कोरोना वायरस के इस दौर में उन सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, जो सरकार द्वारा जारी किए गए प्रोटोकॉल का पालन नहीं करेंगे. इसके साथ ही कॉपरपोरेशन ने स्थानीय दुकानदारों से कहा है कि वो त्योहारी सीजन में प्रोटोकॉल जरूर फॉलो करें, ताकि कोरोना संक्रमण से बचाव किया जा सके. वहीं, इस पूरे मामले पर जीसीसी आयुक्त जी प्रकाश का कहना है कि कुमारन सिल्क्स जैसे बड़े स्टोर में इस तरह की गलती होना वाकई काफी दर्दनाक है. इस महामारी के दौर में कोई भी शोरूम या दुकान एक साथ 500 या 1000 ग्राहकों को एक साथ एंट्री नहीं दे सकता है. अगर, कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

    दरअसल, 18 अक्टूबर को चेन्नई की इस दुकान का वीडियो वायरल हुआ था, जहां शॉपिंग के लिए अंदर-बाहर लोगों की लंबी लाइन लगी है. देखकर ऐसा लग रहा है जैसे फ्री में सामान बंट रहा है और लोगों को अपनी जान की कोई परवाह नहीं है. कुछ लोगों को छोड़ दिया जाए तो पूरी दुकान में शायद ही कोई मास्क पहने नजर आएगा. देखें VIDEO...





    ट्विटर यूजर अरुण बोहरा ने यह वीडियो शेयर किया था. वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद ही प्रशासन हरकत में आया और शोरूम को सील कर दिया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज