अपना शहर चुनें

States

पश्चिम बंगाल: नंदीग्राम में TMC की रैली से पहले लगाए गए 'ममता बनर्जी गो बैक' के पोस्टर

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज नंदीग्राम में सभा को संबोधित करने जा रही हैं. 
 (फ़ाइल फोटो)
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज नंदीग्राम में सभा को संबोधित करने जा रही हैं. (फ़ाइल फोटो)

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की सभा से पहले नंदीग्राम (Nandigram) में 'ममता बनर्जी गो बैक' के पोस्टर लगा दिए गए हैं. स्थानीय लोगों का आरोप है कि ममता बनर्जी ने सत्ता में आने के बाद से नंदीग्राम के लिए कुछ नहीं किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 12:27 PM IST
  • Share this:
नंदीग्राम. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव ( Assembly Elections) से पहले राज्य में राजनीतिक पारा चढ़ गया है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) जिस नंदीग्राम में आंदोलन कर सत्ता की कुर्सी पर बैठी थीं वहीं से उन्हें अब परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल ममता बनर्जी आज नंदीग्राम (Nandigram) में एक सभा और रैली करने जा रही हैं. ममता की सभा से पहले नंदीग्राम में 'ममता बनर्जी गो बैक' के पोस्टर लगा दिए गए हैं. स्थानीय लोगों का आरोप है कि ममता बनर्जी ने सत्ता में आने के बाद से नंदीग्राम के लिए कुछ नहीं किया.

पश्चिम बंगाल के चुनाव को देखते हुए राज्य की मुख्यमंत्री इन दिनों प्रदेशभर में रैलियां कर रही हैं. आज नंदीग्राम में ममता बनर्जी की मेगा रैली है. बता दें कि यहीं से आंदोलन करके ममता सत्ता तक पहुंची थीं. लेकिन ममता के करीबी रहे और नंदीग्राम आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले शुभेंदु अधिकारी अब बीजेपी में हैं. नंदीग्राम दोनों ही दलों के लिए ख़ास है. एक तरफ़ शुभेंदु नंदीग्राम को अपना गढ़ बताते हैं तो दूसरी ओर टीएमसी नेता सौगत रॉय ने कहा कि शुभेंदु को तो ममता ने ही नंदीग्राम से लड़ाया था.

इसे भी पढ़ें :- पश्चिम बंगाल चुनावः ओवैसी को मिल रहा समर्थन, मुस्लिम वोट में सेंधमारी से ममता परेशान
आज जब ममता की रैली नंदीग्राम में होने जा रही है तो उससे पहले 'गो बैक ममता' के पोस्टर ने यहां पर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस नंदीग्राम ने ममता बनर्जी को राज्य का मुख्यमंत्री बना दिया उसके लिए ममता सरकार ने कोई काम नहीं किया है. उधर शुभेंदु आज ममता बनर्जी के गढ़ दक्षिण कोलकाता जहां से ममता सांसद भी रही हैं वहां पर दिलीप घोष सहित पार्टी के दूसरे नेताओं के साथ रैली करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज