लाइव टीवी

बगहा में डॉक्टरों ने टॉर्च की रोशनी में किया पोस्टमॉर्टम, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

News18 Bihar
Updated: October 11, 2019, 11:39 AM IST
बगहा में डॉक्टरों ने टॉर्च की रोशनी में किया पोस्टमॉर्टम, परिजनों ने किया जमकर हंगामा
टार्च की रोशनी में मरीज का पोस्टमार्टम किया गया. (प्रतीकात्मक चित्र)

सरकारी अस्पताल में बिजली ना होने के कारण डॉक्टरों ने टॉर्च की रोशनी में एक लड़के के शव का पोस्टमॉर्टम किया. जिसकी जानकारी होते ही लोगों ने जमकर हंगामा किया.

  • Share this:
बगहा. बिहार (Bihar) में सरकारी अस्पताल (Government Hospital) के हाल कितने अच्छे हैं यह बात किसी से छिपी नहीं है. कभी चमकी बुखार से हफ्ते भर में सैकड़ों बच्चे मर जाते हैं तो कभी अस्पताल में जरूरी संसाधनों की कमी से मरीज की मौत हो जाती है. ताजा मामला बगहा का है, यहां जिला स्वास्थ्य विभाग ने टॉर्च की रोशनी में शव का पोस्टमॉर्टम (Postmortem) किया. इसके बारे में लोगों को जैसे ही जानकारी हुई उन्होंने जमकर हंगामा किया.

सरकारी अस्पताल में बिजली ना होने के कारण डॉक्टरों ने टॉर्च की रोशनी में एक लड़के के शव का पोस्टमॉर्टम किया.

मगरमच्छ के हमले में हुई थी किशोर की मौत
दरअसल मगरमच्छ (Crocodile) के हमले का शिकार होने के बाद किशोर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बगहा अनुमंड़लीय अस्पताल में लाया गया था. यहां वरीय पदाधिकारी के आदेशानुसार पोस्टमॉर्टम हुआ. अस्पताल में लाइट नहीं होने पर मोबाइल फोन के रोशनी में डॉक्टर की देखरेख में शव का पोस्टमॉर्टम किया गया. परिजनों को जब इसके बारे में पता चला की अस्पताल में लाइट की सुविधा नहीं हैं तो उन्होंने दमकर हंगामा किया.

ये भी पढ़ें- बगहा: हाईवा-पिकअप में भीषण टक्कर, 8 लोगों की मौत, चार घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 8:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...