Home /News /nation /

प्रकाश जावड़ेकर की अनूठी पहल, कोविड से जूझने वाले मंत्रालय के अधिकारियों के परिवार का जाना हाल

प्रकाश जावड़ेकर की अनूठी पहल, कोविड से जूझने वाले मंत्रालय के अधिकारियों के परिवार का जाना हाल

मंत्रालय के अधिकारियों से उनके परिवार का हाल जानते केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर.

मंत्रालय के अधिकारियों से उनके परिवार का हाल जानते केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर.

Prakash Javadekar Coronavirus News: प्रकाश जावड़ेकर ने इस बात पर संतोष जताया कि मंत्रालय के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने कोरोना वायरस का पहला टीका लगवा लिया है.

नई दिल्ली. केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने एक मिसाल पेश करते हुए मंगलवार को अपने मंत्रालय के कर्मचारियों से मुलाकात की. जावड़ेकर ने कोविड की दूसरी लहर से जूझने के बाद काम पर वापस आये कर्मचारियों से उनका और उनके परिवार का हाल जाना. जावड़ेकर ने इस बात पर संतोष जताया कि मंत्रालय के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है. जावड़ेकर ने सभी अधिकारियों को ये निर्देश दिए की वो सभी कोविड सम्बंधित प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए अपने काम पर लग जाएं.


जावड़ेकर ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि सबने एक लंबे समय तक वर्क फ्रॉम होम किया है. ऐसी स्थिति में काम करना कितना मुश्किल था. जावड़ेकर ने वहां मौजूद कर्मचारियों से पूछा कि जब उनके घरों में कोविड पीड़ित थे तो भी वो कैसे काम कर पा रहे थे. इस जज्बे के लिए उन्होंने पर्यावरण मंत्रालय के कर्मचारियों की तारीफ भी की. साथ ही साथ केंद्रीय मंत्री ये याद दिलाने से भी नहीं चुके की अब सभी कर्मचारी कमर कस लें और अपने अतिरिक्त प्रयासों से सुनिश्चित करें कि सभी लंबित कार्य जल्दी से जल्दी पूरे हो जाएं.




आम तौर पर ऐसा नहीं देखा जाता कि मंत्री अपने कर्मचारियों के साथ बैठ कर उनका दुख दर्द बांट रहे हों, लेकिन पीएम मोदी की नसीहत काम आयी है. पीएम मोदी ने कहा था कि क्या किसी मंत्री ने कोविड महामारी के दौरान अपने कर्मचारियों का दर्द बांटने की कोशिश की थी. कोशिश तो कइयों ने की होगी, लेकिन जावड़ेकर ने अपने कर्मचारियों के साथ ये संवाद कर एक लीड जरूर ले ली है.

Tags: Coronavirus, Prakash Javadekar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर