जनाधार वाले राज्‍यों में भाजपा से मुकाबले की तैयारी : अभिषेक बनर्जी

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा है कि पार्टी जनाधार वाले राज्‍यों में भारतीय जनता पार्टी से सीधे मुकाबले की तैयारी कर रही है.

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा है कि पार्टी जनाधार वाले राज्‍यों में भारतीय जनता पार्टी से सीधे मुकाबले की तैयारी कर रही है.

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी (Trinamool Congress MP Abhishek Banerjee) ने सोमवार को कहा कि बंगाल में जीत के बाद उनकी पार्टी, जनाधार वाले राज्‍यों में भारतीय जनता पार्टी से सीधे मुकाबले की तैयारी में है. उनकी पार्टी देश के हर इलाके में अपनी मौजूदगी दर्ज कराना चाहती है और एक महीने में इसके लिए योजना तैयार कर ली जाएगी.

  • Share this:

कोलकाता.  तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress )  के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ( Abhishek Banerjee) ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी देश के हर इलाके में अपनी मौजूदगी दर्ज कराना चाहती है और एक महीने में इसके लिए योजना तैयार कर ली जाएगी. पार्टी जनाधार वाले राज्‍यों में भारतीय जनता पार्टी से सीधे मुकाबले की तैयारी कर रही है.

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banarjee)  के भतीजे अभिषेक ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी हर उस राज्य में भाजपा से सीधे मुकाबला करना चाहती है जहां पर उसका आधार बन रहा है. तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ भाई-भतीजावाद का आरोप लगाने के लिए भगवा खेमे पर पलटवार करते हुए अभिषेक ने कहा कि अगर संसद में ऐसा विधेयक पारित हुआ कि एक परिवार से एक ही व्यक्ति राजनीति में रहेगा तो वह पार्टी से इस्तीफा दे देंगे.

डायमंड हार्बर के सांसद अभिषेक बनर्जी ने आगे स्पष्ट किया कि वह अगले 20 साल तक कोई सार्वजनिक पद या मंत्री पद नहीं संभालना चाहते और केवल अपनी पार्टी की बेहतरी के लिए काम करते रहेंगे. सांसद ने कहा, ‘‘विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस द्वारा भाजपा को हराने के बाद हमें समूचे देश से एक लाख ई-मेल मिले हैं. हम हर उस राज्य में भाजपा से मुकाबला करेंगे जहां पर तृणमूल कांग्रेस का जनाधार बन गया है. ’’

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज