• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • जम्मू-कश्मीर: राष्ट्रपति कोविंद ने सैनिकों से की बात, उनके साहस व पेशेवर अंदाज को सराहा

जम्मू-कश्मीर: राष्ट्रपति कोविंद ने सैनिकों से की बात, उनके साहस व पेशेवर अंदाज को सराहा

राष्ट्रपति कोविंद ने श्रीनगर में 15वीं कोर के मुख्यालय का दौरा किया.

राष्ट्रपति कोविंद ने श्रीनगर में 15वीं कोर के मुख्यालय का दौरा किया.

President Ram Nath Kovind Visit Army 15 Corps: राष्ट्रपति ने जवानों से बातचीत की और शांति कायम रखने, आतंकवाद से लड़ने सथा सीमाओं की सुरक्षा के लिये उनकी तारीफ की.

  • Share this:

    श्रीनगर. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मंगलवार को यहां सेना की 15वीं कोर के मुख्यालय में सैनिकों के साथ बातचीत की और आतंकवाद से लड़ने तथा जम्मू कश्मीर में शांति कायम रखने के लिये उनकी सराहना की. उन्होंने जवानों के उच्च मनोबल व उनके असाधारण साहस व पेशेवर अंदाज की भी प्रशंसा की. राष्ट्रपति कार्यालय ने ट्वीट किया, 'राष्ट्रपति कोविंद ने श्रीनगर में 15वीं कोर के मुख्यालय का दौरा किया. राष्ट्रपति ने जवानों से बातचीत की और शांति कायम रखने, आतंकवाद से लड़ने सथा सीमाओं की सुरक्षा के लिये उनकी तारीफ की.'


    इसमें कहा गया कि उन्होंने सशस्त्र बलों में विभिन्न क्षमताओं में राष्ट्र की सेवा के लिये महिला अधिकारियों की भी सराहना की. आगंतुक पुस्तिका में एक संदेश में कोविंद ने कहा कि देश की सीमाओं की रक्षा करते हुए राष्ट्रविरोधी व असामाजिक तत्वों के खिलाफ प्रभावी तरीके से लड़ने में 15वीं कोर की परंपरा के बारे में जानकर उन्हें प्रसन्नता हुई.




    राष्ट्रपति ने लिखा कि उन्होंने निरंतर चुनौतियों के बीच उच्च मनोबल बरकरार रखा और राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए असाधारण वीरता और पेशेवर अंदाज का प्रदर्शन किया है. उन्होंने आगंतुक पुस्तिका में लिखा, 'मैं सभी जवानों और अधिकारियों को राष्ट्र के प्रति उनकी असाधारण सेवा के लिये उन्हें अपनी शुभकामनाएं देता हूं.'



    (Disclaimer: यह खबर सीधे सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे News18Hindi टीम ने संपादित नहीं किया है.)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज