Home /News /nation /

राष्ट्रपति कोविंद को AIIMS में शिफ्ट किया गया, 30 मार्च को हो सकती है बाइपास सर्जरी

राष्ट्रपति कोविंद को AIIMS में शिफ्ट किया गया, 30 मार्च को हो सकती है बाइपास सर्जरी

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (File Photo)

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (File Photo)

President Ram nath Kovind Health updates: राष्ट्रपति भवन के ट्वीट में कहा गया है, नियमित मेडिकल जांच के बाद डॉक्टरों द्वारा राष्ट्रपति महोदय की देखरेख की जा रही है.

    नई दिल्ली. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram nath Kovind) दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. राष्ट्रपति सचिवालय ने शनिवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि स्वास्थ्य की जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें बाइपास सर्जरी कराने की सलाह दी है, जो मंगलवार 30 मार्च को होने की उम्मीद है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की हालत स्थिर है और वह एम्स में विशेषज्ञों की देखरेख में हैं.

    बता दें कि सीने में दर्द की शिकायत के बाद शुक्रवार को राष्ट्रपति कोविंद को आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आर्मी अस्पताल के मुताबिक, उनकी हालत फिलहाल स्थिर है. भारतीय सेना के रिसर्च एंड रेफरल हॉस्पिटल ने एक बयान में कहा कि आगे की जांच के लिए उन्हें दिल्ली एम्स में शिफ्ट किया गया है. अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है, 'राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की हालत स्थिर है. उन्हें आगे की जांच के लिये एम्स (अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान) रेफर किया गया है.’’

    ये भी पढ़ेंः- भारत-बांग्लादेश के बीच 5 समझौते, PM मोदी ने शेख हसीना को सौंपी 109 एंबुलेंस, 12 लाख कोरोना वैक्सीन

    रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ली स्वास्थ्य की जानकारी
    राष्ट्रपति भवन के ट्वीट में कहा गया है, 'नियमित मेडिकल जांच के बाद डॉक्टरों द्वारा राष्ट्रपति महोदय की देखरेख की जा रही है. उनके स्वास्थ्य के विषय में जानकारी लेने वाले सभी शुभचिंतकों के प्रति राष्ट्रपति महोदय ने धन्यवाद व्यक्त किया है.'

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को राष्ट्रपति के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल गए थे.

    Tags: AIIMS, President Ramnath Kovind

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर