राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की हालत स्थिर, रेफर किए गए AIIMS

  राष्ट्रपति कोविंद (File)

राष्ट्रपति कोविंद (File)

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) को शुक्रवार सुबह सीने में तकलीफ के बाद स्वास्थ्य जांच के लिये सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल लाया गया था.

  • Share this:
नई दिल्ली. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind ) का स्वास्थ्य स्थिर है और उन्हें आगे जांच के लिये एम्स रेफर किया गया है. सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ने शनिवार को ये जानकारी दी. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को शुक्रवार सुबह सीने में तकलीफ के बाद स्वास्थ्य जांच के लिये सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल लाया गया था.

अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि , ‘राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद की हालत स्थिर है. उन्हें आगे जांच के लिये एम्स (अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान) रेफर किया गया है.’

राष्ट्रपति का ट्वीट


इससे पहले , अस्पताल ने शुक्रवार को एक मेडिकल बुलेटिन में कहा था, ‘भारत के राष्ट्रपति आज सुबह सीने में तकलीफ के बाद आर्मी अस्पताल आए. उनकी नियमित स्वास्थ्य जांच की जा रही है और वह निगरानी में हैं. उनकी हालत स्थिर है.’ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को राष्ट्रपति के स्वास्थ्य की जानकारी के लिए सेना अस्पताल गए थे.
ये भी पढ़ें:- शशि थरूर ने पीएम मोदी के भाषण पर कमेंट को लेकर मांगी माफी, कहा...

इससे पहले प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO)से जानकारी दी गई थी कि राष्ट्रपति कोविंद के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी पाकर पीएम मोदी ने उनके बेटे से फोन पर बात की है और राष्ट्रपति का हाल जाना है. पीएम ने राष्ट्रपति के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज