प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को दी ईद-उल-अज़हा की बधाई

पीएम मोदी (PM Modi) ने ट्वीट किया, "ईद-उल-अज़हा (Eid-Al-Adha) के पर्व पर मेरी शुभकामनाएं. मैं उम्मीद करता हूं कि यह हमारे समाज में शांति और खुशहाली की भावना को बढ़ाएगा. ईद मुबारक!"

भाषा
Updated: August 12, 2019, 11:21 AM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को दी ईद-उल-अज़हा की बधाई
पीएम ने दी देशवासियों को ईद की बधाई.
भाषा
Updated: August 12, 2019, 11:21 AM IST
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश की जनता को सोमवार को ईद-उल-अज़हा (Eid-Al-Adha) की बधाई दी और उम्मीद जताई की यह त्योहार समाज में शांति और खुशहाली की भावना को बढ़ाएगा. ईद-उल-अज़हा को कुर्बानी का त्योहार भी माना जाता है. देश भर में सोमवार को यह त्योहार पूरे जोश और उल्लास के साथ मनाया जा रहा है. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, "ईद-उल-अज़हा के पर्व पर मेरी शुभकामनाएं. मैं उम्मीद करता हूं कि यह हमारे समाज में शांति और खुशहाली की भावना को बढ़ाएगा. ईद मुबारक!"

 



देश भर में आज बकरीद का त्‍योहार मनाया जा रहा है. इस त्योहार की रौनक फिजा में छाई हुई है. लोगों ने दिल्‍ली की जामा मस्जिद में सुबह-सुबह नमाज अदा की. दिल्‍ली, मुंबई और पटना के अलावा देश के अलग-अलग हिस्‍सों में ईद-उल-अज़हा की नमाज अदा की गई है.
Loading...

ये भी पढ़ें:
केरल में 72, कर्नाटक में 40 की मौत, उत्तराखंड में दो लोग बहे

भारत ने इस चीज में दी US को मात, ट्रंप पर भारी पड़ा अपना दांव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 11:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...