लालकृष्ण आडवाणी के घर जाकर पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की बधाई, कहा- आप देशवासियों के प्रेरणास्रोत

बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.
बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) का आज 93वां जन्मदिन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के साथ बीजेपी के तमाम नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 11:12 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नींव रखने वाले नेताओं में शामिल रहे बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) को उनके 93वें जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने बधाई दी है. प्रधानमंत्री मोदी ने इस खास मौके पर कहा, लालकृष्ण आडवाणी पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ही देशवासियों के प्रत्यक्ष प्रेरणास्रोत हैं.

लालकृष्ण आडवाणी को बधाई देते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट किया, भाजपा को जन-जन तक पहुंचाने के साथ देश के विकास में अहम भूमिका निभाने वाले श्रद्धेय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. वे पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ही देशवासियों के प्रत्यक्ष प्रेरणास्रोत हैं. मैं उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा बीजेपी के कई नेताओं ने भी लालकृष्ण आडवाणी को उनके जन्मदिन की बधाई दी है. पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकरण ने बधाई देते हुए लिखा, जनसंघ, भाजपा के महान नेता एवं पूर्व उप-प्रधानमंत्री श्री लालकृष्ण आडवाणी जी जुग जुग जिएं, स्वस्थ रहें. उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं. वहीं कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी आडवाणी को बधाई देते हुए कहा- भारत के पूर्व डिप्टी पीएम और हमारे मार्गदर्शक श्री लाल कृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.

इस खास मौके पर गृहमंत्री अमित शाह ने भी बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी. शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा, आदरणीय आडवाणी जी ने अपने परिश्रम और निस्वार्थ सेवाभाव से न सिर्फ देश के विकास में अहम योगदान दिया बल्कि भाजपा की राष्ट्रवादी विचारधारा के विस्तार में भी मुख्य भूमिका निभाई. उनके जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और ईश्वर से उनके अच्छे स्वास्थ्य व दीर्घायु की कामना करता हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज