लाइव टीवी

बजट पर भ्रम फैलाने की कोशिश की गई, लेकिन जनता समझ गई बजट अच्छा है- पीएम मोदी

भाषा
Updated: February 4, 2020, 1:05 PM IST
बजट पर भ्रम फैलाने की कोशिश की गई, लेकिन जनता समझ गई बजट अच्छा है- पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि कुछ लोगों ने बजट (Budget) को लेकर भ्रम फैलाने की कोशिश तो हुई लेकिन लोग भ्रमित नहीं हुए और सबको समझ में आ गया कि बहुत अच्छा बजट है.

  • Share this:
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने मंगलवार को पार्टी सांसदों से कहा कि कुछ लोगों ने बजट पर भ्रम फैलाने की कोशिश तो बहुत की लेकिन जनता भ्रमित नहीं हुई और सबको समझ में आ गया कि बहुत अच्छा बजट (Budget) है. सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में बोडो समझौते को बहुत महत्वपूर्ण बताया और कहा कि पहले की सरकारों ने कभी भी इस पर ध्यान नहीं दिया था.

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री ने पूर्वोत्तर की ब्रू जनजातियों को असम में बसाने को लेकर जानकारी दी और कहा कि यह एक महत्वपूर्ण फैसला है. मोदी ने कहा कि कुछ लोगों ने बजट को लेकर भ्रम फैलाने की कोशिश तो हुई लेकिन लोग भ्रमित नहीं हुए और सबको समझ में आ गया कि बहुत अच्छा बजट है.

भाजपा संसदीय दल की बैठक में पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा भी शामिल हुए. पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद नड्डा पहली बार भाजपा संसदीय दल की बैठक में शामिल हुए. सूत्रों ने बताया कि नड्डा ने कहा कि दिल्ली के चुनाव में सांसदों की ड्यूटी लगाई जाएगी. ये सांसद अगले कुछ दिन तक अलग अलग क्षेत्रों में रह कर पार्टी उम्मीदवारों के लिये प्रचार करेंगे.

संसद भवन परिसर संसद ग्रंथालय में भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आदि शामिल थे.

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार ने 3 साल में बांटा 34.85 लाख करोड़ रुपए का कृषि लोन!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 12:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर