Assembly Banner 2021

दीदी को चोट लगी तो हमें भी चिंता हुई, भगवान से उनके लिए की प्रार्थना-PM मोदी

पीएम ने कहा 'पहले लेफ्ट और उसके बाद टीएमसी सरकार ने पुरुलिया में उद्योग विकसित नहीं होने दिए. (फोटो: ANI)

पीएम ने कहा 'पहले लेफ्ट और उसके बाद टीएमसी सरकार ने पुरुलिया में उद्योग विकसित नहीं होने दिए. (फोटो: ANI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि ममता (Mamata Banerjee) दीदी, ये मत भूलिए की बंगाल (Bengal) के लोगों की याददाश्त बहुत तेज होती है. बंगाल की जनता को याद है कि गाड़ी से उतरकर आपने कितने लोगों को डांटा और पुलिस से उन्हें पकड़ने को कहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 9:10 PM IST
  • Share this:
पुरुलिया. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) में बीजेपी की ताकत बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज पुरुलिया (Purulia) में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत बांग्‍ला भाषा में की. पीएम मोदी ने कहा, 'दीदी को जब चोट लगी तो हमें भी चिंता हुई, हमने भी भगवान से उनके जल्‍द से जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की प्रार्थना की.' उन्‍होंने कहा, 'भारत की हर बेटी की तरह दीदी भी भारत की बेटी हैं, जिनका हम सम्मान करते हैं.'

पीएम ने कहा कि दीदी, ये मत भूलिए की बंगाल के लोगों की याददाश्त बहुत तेज होती है. बंगाल की जनता को याद है कि गाड़ी से उतरकर आपने कितने लोगों को डांटा और पुलिस से उन्हें पकड़ने को कहा. तुष्टिकरण के लिए आपकी हर कार्रवाई जनता को याद है. पीएम ने कहा कि बंगाल के लोग बहुत पहले से मन बना चुके हैं. बंगाल के लोग बहुत पहले से कह रहे हैं- लोकसभा में टीएमसी हाफ और इस बार पूरी साफ.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बंगाल में टीएमसी सरकार को अब कुछ ही दिन बचे हैं. ये बात अब दीदी भी जान चुकी हैं. यही कारण है कि दीदी कह रही हैं कि खेला होबे. पीएम मोदी ने कहा कि अगर सेवा का लक्ष्य हो तो खेला नहीं खेला जाता है. प्रधानमंत्री मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि दीदी बोले- खेला होबे, बीजेपी बोले- विकास होबे. पीएम मोदी ने कहा कि ये सही है कि अब खेला खत्‍म होगा और विकास शुरू होगा.
Youtube Video




इसे भी पढ़े :- पश्चिम बंगाल चुनाव में सबसे बड़ा गेमचेंजर है दलित-आदिवासी समुदाय, लगी हैं सबकी निगाहें

दीदी अपनी खीज मुझ पर निकाल रही हैं : पीएम मोदी
पीएम ने कहा कि बंगाल के लोगों का इरादा देख, दीदी अपनी खीज मुझ पर निकाल रही हैं. वो भाजपा के कार्यकर्ताओं पर भी भड़की हुई हैं. लेकिन हमारे लिए तो देश की करोड़ों बेटियों की तरह दीदी भी भारत की एक बेटी हैं, जिनका सम्मान हमारे संस्कारों में बसा है. पीएम मोदी ने कहा कि पुरुलिया का भगवान राम और माता सीता से बहुत पुराना नाता है, आज पुरुलिया में पानी का संघर्ष बड़ी समस्या है. पुरुलिया के लोगों की इतनी बड़ी समस्‍या को अनदेखा कर टीएमसी सिर्फ अपने खेल में लगी रही हैं. TMC ने पुरुलिया के लोगों को भेदभाव भरा शासन दिया और सबसे पिछड़ा क्षेत्र बना दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज