कोरोना की बिगड़ती स्थिति पर 23 सितंबर को 7 राज्यों के CM से बात करेंगे PM मोदी

23 सितंबर को 7 राज्यों के सीएम से बात करेंगे पीएम मोदी  (फाइल फोटो)
23 सितंबर को 7 राज्यों के सीएम से बात करेंगे पीएम मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (CPM Narendra Modi) देश में कोरोना (Corona) की​ बिगड़ती स्थिति को लेकर उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश और महाराष्‍ट्र समेत 7 राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे. इसमें दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 6:52 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने वाले मरीजों की संख्या में बढ़ती ही जा रही है. देश में कोरोना (Corona) से संक्रमित मरीजों की संख्या जहां 53 लाख के आंकड़े को पार कर गई है, वहीं कोरोना महामारी से होने वाली मौत का आंकड़ा भी 85 हजार को पार कर चुका है. इस बीच कोविड-19 (COVID-19) के हालात का जायजा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) एक बार फिर 7 राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों के साथ बैठक करने जा रहे हैं. वीडियो कॉन्‍फ्रेंस के माध्‍यम से होने वाली यह बैठक 23 सितंबर को होगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना की​ बिगड़ती स्थिति को लेकर उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश और महाराष्‍ट्र समेत 7 राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे. इसमें दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल होंगे. इससे पहले भी प्रधानमंत्री मोदी महामारी के हालात पर चर्चा के लिए मुख्‍यमंत्रियों के साथ कई दौर की बैठक कर चुके हैं.

इससे पहले पीएम मोदी ने देश में कोरोना वायरस महामारी की स्थिति पर मुख्‍यमंत्रियों के साथ 16 और 17 जून को चर्चा की थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 जून को पंजाब, असम, केरल, उत्‍तराखंड, झारखंड, छत्‍तीसगढ़, त्रिपुरा, हिमाचल प्रदेश, चंडीगढ़, गोवा, मणिपुर, नगालैंड, लद्दाख, पुडुचेरी, अरुणाचल प्रदेश, मेघायल, मिजोरम, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, दादरा-नगर हवेली और दमन-दीव और सिक्किम एवं लक्षद्वीप के मुख्‍यमंत्रियों से बात की थी.
इसे भी पढ़ें :- जन्मदिन पर लोगों ने पूछा क्या गिफ्ट चाहिए, PM मोदी ने मांगी ये 6 चीजें



जबकि प्रधानमंत्री मोदी 17 जून को महाराष्‍ट्र, तमिलनाडु, दिल्‍ली, गुजरात, राजस्‍थान, उत्‍तर प्रदेश, मध्‍य प्रदेश, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, बिहार, आंध्र प्रदेश, हरियाणा, जम्‍मू-कश्‍मीर, तेलंगाना और ओडिशा के मुख्‍यमंत्री के साथ बैठक की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज