होम /न्यूज /राष्ट्र /VIDEO: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिया गब्‍बर तीर्थ में महाआरती में भाग, कहा- अंबाजी में होना सौभाग्य है

VIDEO: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिया गब्‍बर तीर्थ में महाआरती में भाग, कहा- अंबाजी में होना सौभाग्य है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के बनासकांठा में गब्बर तीर्थ में 'महा आरती' में हिस्‍सा लिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के बनासकांठा में गब्बर तीर्थ में 'महा आरती' में हिस्‍सा लिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने गुजरात के बनासकांठा में गब्बर तीर्थ में 'महा आरती' में हिस् ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'महा आरती' में हिस्‍सा लिया
बनासकांठा को कई सौगातें दीं, कहा- अंबाजी में होना सौभाग्‍य है
मां अंबा के आशीर्वाद से संकल्पों की सिद्धि के लिए शक्ति मिलेगी

नई दिल्‍ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने गुजरात के बनासकांठा में गब्बर तीर्थ में ‘महा आरती’ में हिस्‍सा लिया. इससे पहले उन्‍होंने बनासकांठा को कई सौगातें दी हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अंबाजी में 7200 करोड़ की अलग-अलग परियोजनाओं की आधारशिला रखी. इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि नवरात्रि के दौरान अंबाजी में होना सौभाग्य है. मां अंबा के आशीर्वाद से हमें हमारे सभी संकल्पों की सिद्धि के लिए शक्ति मिलेगी, ताकत मिलेगी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि यहां शुरू की जा रही परियोजनाओं का यहां के क्षेत्र पर काफी प्रभाव पड़ेगा. देश के 80 करोड़ से अधिक साथियों को राहत देने वाली इस स्कीम पर केंद्र सरकार करीब-करीब 4 लाख करोड़ रुपए खर्च कर रही है. आज इन 45,000 घरों का लोकार्पण हुआ, इसके सभी लाभार्थियों को मेरी शुभकामनाएं है. इस बार ऐसे समय में यहां आया हूं जब विकसित भारत का विराट संकल्प देश ने लिया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने गुजरात दौरे के दूसरे दिन आज यानी शुक्रवार को गांधीनगर-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई और ट्रेन को रवाना किया. इस तरह देश को तीसरी वंदे भारत ट्रेन मिल गई. यह वंदे भारत ट्रेन गुजरात के गांधीनगर से मुंबई के बीच चलेगी. वंदे भारत को हरी झंडी दिखाते वक्त गांधीनगर स्टेशन पर ‘भारत माता की जय’ जयकारों की गूंज सुनाई दी.

Tags: Prime Minister Narendra Modi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें