Assembly Banner 2021

PM मोदी ने ली कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी डोज, कहा- टीके से वायरस को हराएंगे

प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वैक्‍सीन की ली दूसरी डोज, कहा- टीका जरूर लगवाएं

प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वैक्‍सीन की ली दूसरी डोज, कहा- टीका जरूर लगवाएं

पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने देश के सभी नागरिकों से कोरोना वैक्सीन Corona Vaccine) लगवाने की अपील की. उन्‍होंने कहा कोरोना वैक्‍सीनेशन हमारे पास कोरोना वायरस को हराने के कुछ तरीकों में से एक है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली.  देश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने आज कोरोना वैक्‍सीन (Corona Vaccine) की दूसरी डोज ली है. पीएम मोदी ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी. इससे पहले पीएम मोदी को भारत बायोटेक की देश में विकसित कोवैक्सीन की पहली डोज 1 मार्च को लगी थी. गुरुवार को कोवैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद पीएम मोदी ने नागरिकों से टीका लगवाने की अपील की. मोदी ने कहा- 'हमें टीके से कोरोना वायरस को हराना है. अगर आप योग्य हैं, तो वैक्सीन जरूर लगवाएं.'

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'आज AIIMS में मुझे कोरोना वैक्सीन की मेरी दूसरी खुराक मिली. टीकाकरण हमारे पास वायरस को हराने के कुछ तरीकों में से एक है. अगर आप वैक्सीन लगवाने के लिए योग्य हैं तो जल्द ही cowin.gov.in पर रजिस्ट्रेशन करा कर वैक्सीन लगवाएं.’ पीएम मोदी को कोरोना वैक्सीन देने वाली दो नर्सों में पहली पुड्डुचेरी की पी. निवेदा और दूसरी पंजाब की निशा शर्मा थीं.






कोरोना पर आज पीएम की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक
देश में जानलेवा कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग करेंगे. देश में कोरोना वायरस की रफ्तार बेकाबू हो गई है और नई लहर सबसे बड़ी चुनौती बनकर सामने आई है.  देश में पहली बार 24 घंटे के भीतर एक लाख से अधिक कोरोना वायरस के केस दर्ज किए गए हैं. बैठक आज शाम 6.30 बजे होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज