लाइव टीवी

'चीफ ऑफ एयर स्टाफ' के 'एट होम' फंक्शन में पहुंचे पीएम मोदी

News18Hindi
Updated: October 10, 2019, 2:51 AM IST
'चीफ ऑफ एयर स्टाफ' के 'एट होम' फंक्शन में पहुंचे पीएम मोदी
पीएम मोदी चीफ ऑफ एयर स्टाफ के 'एट होम' रिसेप्शन में पहुंचे (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बुधवार को नई दिल्ली (New Delhi) में चीफ ऑफ एयर स्टाफ के एट होम (At Home) रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2019, 2:51 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बुधवार को नई दिल्ली में चीफ ऑफ एयर स्टाफ (Chief of Air Staff) के एट होम रिसेप्शन (At Home Reception) पार्टी में शामिल हुए.

यहां पर प्रधानमंत्री (PM) ने IAF इनोवेशन डिस्प्ले को भी देखा. इस प्रदर्शनी की थीम नवाचार (Innovation) और देशीकरण (Indigenisation) के जरिए आत्म-निर्भरता थी.

पीएम ने जारी किया अर्जन सिंह
प्रधानमंत्री ने इस अवसर पर मार्शल ऑफ इंडियन एयरफोर्स (Marshal of Indian Air Force) श्री अर्जन सिंह के ऊपर एक टिकट भी जारी किया.

अर्जन सिंह के ऊपर जारी किया गया टिकट (फोटो क्रेडिट- नरेन्द्र मोदी.इन)


इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पूर्व वायुसेना प्रमुख बीएस धनोआ से मुलाकात की थी. उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा थी, "भारत के पूर्व वायु सेना प्रमुख, एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ (सेवानिवृत्त) से मिला. उन्होंने हमारे राष्ट्र की अत्यंत वीरता और परिश्रम  के साथ सेवा की. उन्होंने हमारी वायु सेना में एक समृद्ध योगदान दिया है. उनके भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें मेरी शुभकामनाएं."

यह भी पढ़ें: बंटे हुए भारतवंशी समुदाय को एकजुट करने वाली बड़ी शक्ति बन गये हैं मोदी- चौथाईवाले
Loading...

चीन ने किया कन्फर्म, जिनपिंग शुक्रवार को आएंगे भारत, PM मोदी से करेंगे मुलाकात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 11:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...