अपना शहर चुनें

States

अंडमान निकोबार में दिखा पीएम मोदी का 'न्यू लुक', क्या आपने देखी यह तस्वीर?

फाइल फोटो
फाइल फोटो

प्रधानमंत्री मोदी की इस तस्वीर को अब तक 13 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. प्रधानमंंत्री की इस तस्वीर को वायरल होने में काफी वक्त नहीं लगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2018, 10:39 PM IST
  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को पोर्ट ब्लेयर पहुंचे. यहां पहुंचने के अगले दिन यानी रविवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह पारंपरिक मुंडु में नजर आ रहे हैं. मुंडु, दक्षिण भारत में पहना जाने वाला पारंपरिक कपड़ा है.

मोदी ने अपना यह नया लुक इंस्टाग्राम पर साझा किया. तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'सुंदर पोर्ट ब्लेयर में एक सुबह... सूर्योदय और पारंपरिक पोशाक. हमारे स्वतंत्रता संग्राम के बहादुर नायकों के बारे में सोचते हुए जिन्होंने हमारी स्वतंत्रता के लिए अपना जीवन दिया.'

प्रधानमंत्री मोदी की इस तस्वीर को अब तक 13 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. प्रधानमंंत्री की इस तस्वीर को वायरल होने में काफी वक्त नहीं लगा. लोगों ने प्रधानमंत्री की तस्वीर की प्रशंसा करते हुए फोटोग्राफर की भी तारीफ की.



यह भी पढ़ें:  देहाती बन गए हार्दिक-धोनी, भोजपुरी में बातें करने का वीडियो वायरल



बता दें प्रधानमंत्री मोदी ने अंडमान और निकोबार के तीन द्वीपों के नाम बदलने की रविवार को घोषणा की. नेताजी सुभाष चंद्र बोस द्वारा यहां तिरंगा फहराने की 75वीं वर्षगांठ पर यह घोषणा की गई. मोदी ने भाषण के दौरान कहा कि रॉस द्वीप का नाम बदलकर नेताजी सुभाष चंद्र बोस द्वीप रखा जाएगा, नील द्वीप को अब से शहीद द्वीप और हैवलॉक द्वीप को स्वराज द्वीप के नाम से जाना जाएगा.

यह भी पढ़ें:   16 महीने को है जीभ की अजीबो गरीब बीमारी, सर्जरी के लिए लगेंगे 14 करोड़ रुपए

इस यात्रा के दौरान पीएम मोदी ने सेल्युलर जेल का दौरा किया और औपनिवेशिक भारत में यहां कैद किए गए तथा फांसी पर लटकाए गए राजनीतिक बंदियों को श्रद्धांजलि दी. जेल परिसर में पहुंचने के बाद मोदी ने शहीद स्तंभ पर पुष्पचक्र अर्पित किया और फिर उस कोठरी में गए जहां हिन्दुत्व विचारक वीर सावरकर को रखा गया था

यह भी पढ़ें:   आतंकी के परिवार से मिलीं महबूबा मुफ्ती, पुलिसवालों को दी चेतावनी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज