ब्रिटिश महिला के साथ रेप का आरोपी गोवा की जेल से फरार

रेप का आरोपी जेल से फरार.
रेप का आरोपी जेल से फरार.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वह मंगलवार सुबह सेंट्रल जेल से फरार हो गया. उसकी तलाश जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2020, 10:21 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. ब्रिटिश महिला (British woman rape) के साथ बलात्कार के मामले में आरोपी व्यक्ति गोवा सेंट्रल जेल (Goa prison) से फरार हो गया है. पुलिस के अनुसार तमिलनाडु के रहने वाले रामचंद्रन चेन्नादयेलाप्पा के खिलाफ ब्रिटिश महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला चल रहा है. घटना दिसंबर 2018 में दक्षिण गोवा जिले के कनाकोना में हुई थी.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वह मंगलवार सुबह सेंट्रल जेल से फरार हो गया. उसकी तलाश जारी है. उन्होंने बताया कि आरोपी इससे पहले 2019 में भी जेल से भाग गया था और फिर तमिलनाडु में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. उसकी उम्र 32 साल है.

जेल के अधिकारियों ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की जांच से पता चला है कि रामचंद्रन मेन गेट से बाहर नहीं निकला था, जो कि परिसर में और बाहर जाने का एकमात्र रास्‍ता है. इसके बजाय यह माना जा रहा है कि वह परिसर के भीतर कहीं छिपा हो सकता है या किसी तरह से ऊंची दीवारों से छेडछाड़ कर सकता है जो जेल परिसर को घेरे हुए हैं.

उन्‍होंने कहा, 'हम उसकी तलाश कर रहे हैं. खोज जारी है. वह मुख्य मेन गेट से बाहर नहीं निकला है, इसलिए हमारा मानना ​​है कि वह परिसर के भीतर ही हो सकता है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज