प्रिया प्रकाश वॉरियर ने कहा- राहुल गांधी को आंख मारते हुए देखकर अच्छा लगा

प्रिया प्रकाश वॉरियर ने कहा- राहुल गांधी को आंख मारते हुए देखकर अच्छा लगा
Image credits: @bhaiyyajispeaks / Twitter | Muzik247 / YouTube

राहुल गांधी के इस विंक को देखकर प्रिया प्रकाश वॉरियर भी काफी खुश हुई कि राहुल ने उनका सिग्नेचर मूव कॉपी किया.

  • Share this:
(अनुराग वर्मा)

कुछ दिनों पहले साउथ एक्ट्रैस प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था जिसमें वह आंख मारती हुई नजर आईं और रातों रात फेमस हो गईं. उसी तरह शुक्रवार को राहुल गांधी ने संसद में भाषण खत्म करने के बाद पहले तो पीएम मोदी से गले मिले और फिर उसके बाद अपने सीट पर आकर आंख मारी. जिसके चलते ट्विटर पर लोगों ने राहुल गांधी के आंख मारने वाले एक्सप्रेशन  की तुलना प्रिया प्रकाश वारियर से कर दी.

राहुल गांधी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई और लोग राहुल की आंख मारने वाली फोटो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. राहुल गांधी के इस विंक को देखकर प्रिया प्रकाश वारियर भी काफी खुश हुई कि राहुल ने उनका सिग्नेचर मूव कॉपी किया.



प्रिया प्रकाश ने कहा, 'मैं कॉलेज से वापस आई तो यह न्‍यूज देखी कि संसद में राहुल गांधी ने हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को आंख मारी. उन्होंने आंख मारते हुए ग्रीट किया जो वाकई बहुत प्यारा इशारा है और मैं खुश हूं कि यह फिल्म में मेरा सिग्नेचर मूव है, जहां से मैंने शुरुआत की है. इसलिए आज मैं बहुत खुश हूं.'
बता दें कि कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने अविश्‍वास प्रस्‍ताव की चर्चा के दौरान पीएम मोदी, बीजेपी और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा, "मैं बीजेपी के लिए पप्‍पू हो सकता हूं लेकिन मेरे दिल में उनके लिए हमेशा प्‍यार रहेगा. उन्‍होंने कहा कि मैं बीजेपी और आरएसएस का आभारी हूं जिन्‍होंने मुझे धर्म सिखाया. इन लोगों ने मुझे हिन्‍दुस्‍तानी होने का मतलब समझाया. मैं इसी तरह उनसे प्‍यार करूंगा और उन्‍हें कांग्रेस की तरफ लाने की कोशिश करूंगा."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading