कांग्रेस से नाराज़ प्रियंका चतुर्वेदी क्या छोड़ सकती हैं पार्टी?

आशंका जाहिर की जा रही है कि इस घटना के बाद प्रियंका चतुर्वेदी पार्टी छोड़ सकती हैं. कहा जा रहा है कि वह बीजेपी भी ज्वाइन कर सकती हैं.

News18.com
Updated: April 18, 2019, 3:32 PM IST
कांग्रेस से नाराज़ प्रियंका चतुर्वेदी क्या छोड़ सकती हैं पार्टी?
प्रियंका चतुर्वेदी की फाइल फोटो
News18.com
Updated: April 18, 2019, 3:32 PM IST
आगरा में अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं पर बेअदबी का आरोप लगाने के बाद प्रियंका चतुर्वेदी का गुस्सा पार्टी के प्रति कम होता नज़र नहीं आ रहा है. आशंका जाहिर की जा रही है कि इस घटना के बाद प्रियंका चतुर्वेदी पार्टी छोड़ सकती हैं. कहा जा रहा है कि वह बीजेपी भी ज्वाइन कर सकती हैं. कुछ नेताओं का ये भी कहना है कि जब से उनको मुंबई से टिकट के लिए मना किया गया है तब से उनके मन में कांग्रेस को लेकर दूरियां बढ़ने लगी हैं.

अलीगढ़ में वोटिंग से पहले BJP प्रत्याशी ने कहा- 'जिन्ना' की तस्वीर भेजूंगा पाकिस्तान



पार्टी के अंदर कुछ लोगों ने बताया कि प्रियंका चतुर्वेदी को उनकी योग्यता से ज्यादा मिला है. न्यूज 18 से उन्होंने कहा कि तुलनात्मक रूप से वह पार्टी से जल्दी ही जुड़ी हैं और बहुत ही कम समय में वह काफी मशहूर हो गईं.

हालांकि, अगर वह बीजेपी में शामिल होती हैं तो बीजेपी के हाथ में कांग्रेस पर हमला बोलने के लिए औजार आ सकता है कि कांग्रेस महिलाओं का सम्मान नहीं करती है. चुनाव के बीच में अब कांग्रेस के लिए किसी भी मशहूर चेहरे का पार्टी छोड़ना मुश्किल खड़ी कर सकता है.

दूसरा फेज: बुलंदशहर और अमरोहा के बूथ पर ईवीएम खराब, बिजनौर में CCTV कैमरे बंद

दरअसल, प्रियंका चतुर्वेदी जब राफेल पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आगरा पहुंची थी तो वहां पार्टी के कुछ सदस्यों ने कथित तौर पर उनसे दुर्व्यवहार किया था. प्रियंका की शिकायत पर पार्टी के उन सदस्यों को बाहर निकाल दिया था, लेकिन बुधवार को उन्हें फिर पार्टी में शामिल करने का पत्र जारी किया गया जिसके बाद प्रियंका चतुर्वेदी पार्टी के व्यवहार के प्रति निराश नज़र आ रही हैं.

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार