प्रियंका की सरकार से दो टूक- संसद पर 20,000 करोड़ खर्च, लेकिन किसानों का 15,000 करोड़ नहीं दिया

प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. (फोटो- ANI)

प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. (फोटो- ANI)

प्रियंका गांधी ने कहा, '56 इंच के सीने के अंदर एक छोटा सा दिल है. वह सिर्फ कुछ उद्योगपतियों के लिए धड़कता है. सरकार 16,000 करोड़ के 2 प्लेन खरीदती है. 20,000 करोड़ नई संसद पर खर्च कर देती है.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 4:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कृषि कानूनों को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों के आंदोलन (Farmer Protest) को लेकर एक बार फिर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka gandhi) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका ने कहा कि इस सरकार का सीना 56 इंच का तो है, लेकिन दिल बहुत छोटा है. जो सिर्फ उद्योगपतियों के लिए धड़कता है किसानों के लिए नहीं.

प्रियंका गांधी ने कहा, '56 इंच के सीने के अंदर एक छोटा सा दिल है. वह सिर्फ कुछ उद्योगपतियों के लिए धड़कता है. सरकार 16,000 करोड़ के 2 प्लेन खरीदती है. 20,000 करोड़ नई संसद पर खर्च कर देती है, लेकिन इस सरकार ने किसानों का 15,000 करोड़ का बकाया आज तक नहीं दिया.' प्रियंका ने अपील करते हुए कहा कि ये आपकी ज़मीन का आंदोलन है, आप पीछे मत हटिए. हम खड़े हैं, जब तक ये बिल वापस नहीं होते तब तक डटे रहिए. जब कांग्रेस की सरकार आएगी ये सभी बिल वापस होंगे और आपको समर्थन मूल्य का पूरा दाम मिलेगा.'


स्क्रीन ग्रैब/ट्विटर

पीएम दुनिया में घूम आए, लेकिन किसानों के बीच नहीं गए

सहारनपुर में किसान महापंचायत में प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, ''जो 3 कृषि क़ानून सरकार ने बनाए हैं वो राक्षस रूपी क़ानून हैं जो किसानों को मारना चाहते हैं. पहला क़ानून भाजपा के नेतृत्व के पूंजीपति मित्रों के लिए जमाखोरी के दरवाजे खोलेगा.'' किसान पंचायत में प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा, ''किसानों को बदनाम किया जा रहा है. आज किसानों को देशद्रोही कहा जा रहा है.

Youtube Video


पीएम मोदी पूरी दुनिया में घूमे लेकिन किसानों के बीच नहीं आए.'' उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सब कुछ बेचना चाहती है. इससे सिर्फ कुछ खरबपतियों को फायदा होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज