Home /News /nation /

प्रियंका गांधी का 10 साल पुराना इंटरव्यू, राहुल गांधी को लेकर कही थी ये बात

प्रियंका गांधी का 10 साल पुराना इंटरव्यू, राहुल गांधी को लेकर कही थी ये बात

न्यूज 18 की पत्रकार अनुभा भोसले को दिए इंटरव्यू में प्रियंका गांधी ने कहा, "राहुल गांधी को यहां आने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनका काम खुद बोलता है."

    राजनीति में प्रियंका गांधी की औपचारिक एंट्री हो चुकी है. वैसे तो सियासत में प्रियंका गांधी का नाम नया नहीं है, लेकिन अभी तक उनकी भूमिका काफी सीमित थी. इससे पहले प्रियंका गांधी अमेठी और रायबरेली में भाई और मां के लिए चुनाव प्रचार का जिम्मा संभालती थी. अप्रैल 2009 में प्रियंका गांधी अमेठी में राहुल गांधी के लिए प्रचार कर रही थीं. इसी दौरान उन्होंने न्यूज18 को एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में उन्होंने राहुल गांधी को लेकर तमाम सवालों के जवाब दिए.

    न्यूज 18 की पत्रकार अनुभा भोसले को दिए इंटरव्यू में प्रियंका गांधी ने कहा, "राहुल गांधी को यहां आने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनका काम खुद बोलता है. अगर  राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनते हैं तो ये अच्छी बात है. उनके पास प्रधानमंत्री बनने के लिए सभी योग्यताएं हैं और देश के लिए एक बड़ा विजन हैं."

    इंटरव्यू में प्रियंका ने सोनिया गांधी को लेकर भी अपने विचार प्रकट किए थे. उन्होंने कहा, "वह वास्तव में स्पष्टवादी, ईमानदार और स्ट्रेटफॉरवर्ड हैं. वह तानाशाह नहीं हैं, बल्कि दूसरे लोगों की सलाह लेना पसंद करती हैं."

    बता दें कि प्रियंका गांधी को पूर्व उत्तर प्रदेश का महासचिव नियुक्त किया गया है. प्रियंका को यह नई जिम्मेदारी दिए जाने पर राहुल गांधी ने भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि हम हमेशा फ्रंटफुट पर खेलेंगे. राहुल ने कहा कि उत्तर प्रदेश की राजनीति को बदलने के लिए हमें युवाओं की जरूरत थी. प्रियंका बहुत मजबूत नेता है.

    वहीं बीजेपी ने राजनीति में प्रियंका की एंट्री को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा है. प्रियंका के राजनीति में उतरने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि हम बधाई देना चाहते हैं कांग्रेस पार्टी ने सार्वजनिक रूप से वर्तमान अध्यक्ष राहुल गांधी की नाकामी को घोषित किया है. राहुल गांधी अब फेल हो गए हैं इसलिए उन्हें प्रियंका की बैशाखी की आवश्यकता है.

    ये भी पढ़ें: क्या प्रियंका गांधी कांग्रेस के लिए वह कर पाएंगी जो राहुल नहीं कर पाए?

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

    Tags: Congress, Politics, Priyanka gandhi, Rahul gandhi, Trending news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर