Assembly Banner 2021

यूपी मिशन 2022 के लिए प्रियंका ने तेज की तैयारियां, 10 जनपथ में बनाया अलग वॉर रूम

वॉर रूम में बड़ी टीवी स्क्रीन, प्रोजेक्टर और आधुनिक संचार व्यवस्था की व्यवस्था की गई हैं.

वॉर रूम में बड़ी टीवी स्क्रीन, प्रोजेक्टर और आधुनिक संचार व्यवस्था की व्यवस्था की गई हैं.

Priyanka Gandhi Planning for UP elections 2022: वॉर रूम में लगभग 15 से 20 लोगों के बैठने की क्षमता है. इस वॉर रूम में गुरुवार को यूपी कांग्रेस की समन्वय समिति और आउटरीच कमेटी की बैठक प्रियंका गांधी के साथ हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 9:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी हैं. पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने 10 जनपथ के अंदर अलग वॉर रूम स्थापित किया है. इस वॉर रूम के ज़रिए प्रियंका अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की रणनीति तय करेंगी. योगी सरकार की नीतियों के खिलाफ लगातार हमले कर रहीं प्रियंका गांधी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में किसान पंचायत कर न सिर्फ योगी सरकार को ललकार रही है बल्कि बंद कमरे में वार रूम के जरिए 2022 में योगी को कड़ी टक्कर देने के लिए रणनीति भी बना रही है.

सामने आई तस्वीरों में कांग्रेस के कुछ नेता इस वॉर रूम में प्रियंका गांधी के साथ बैठक करते हुए दिखाई दीं. वॉर रूम में लगभग 15 से 20 लोगों के बैठने की क्षमता है. इस वॉर रूम में गुरुवार को यूपी कांग्रेस की समन्वय समिति और आउटरीच कमेटी की बैठक प्रियंका गांधी के साथ हुई.

आधुनिक सुविधाओं से लैस है वॉर रूम
सूत्रों का कहना है कि प्रियंका गांधी के लोदी स्टेट वाले बंगले के सेटअप को ही 10 जनपद में शिफ्ट करके उसे एक वॉर रूम की शक्ल दी गई है. गौरतलब है कि एसपीजी सुरक्षा वापस लेने के केंद्र सरकार के फैसले के बाद प्रियंका गांधी को लोधी एस्टेट वाला बंगला छोड़ना पड़ा था.
Youtube Video



इस वॉर रूम में एक बड़ा हॉल, प्रियंका गांधी के बैठने के लिए एक कमरा और एक कमरा मिलने वालों के लिए है. वॉर रूम में बड़ी टीवी स्क्रीन, प्रोजेक्टर और आधुनिक संचार व्यवस्था की व्यवस्था की गई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज