Home /News /nation /

प्रियंका गांधी ने उठाए अयोध्या जमीन मामले पर सवाल, तो बीजेपी बोली- आपको ऐसा कहने का हक नहीं...

प्रियंका गांधी ने उठाए अयोध्या जमीन मामले पर सवाल, तो बीजेपी बोली- आपको ऐसा कहने का हक नहीं...

सांसद और भारतीय जनता पार्टी घोषणापत्र समिति के उपाध्यक्ष बृजलाल. ( फाइल फोटो)

सांसद और भारतीय जनता पार्टी घोषणापत्र समिति के उपाध्यक्ष बृजलाल. ( फाइल फोटो)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (priyanka gandhi vadra) द्वारा उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की सरकार पर अयोध्या जमीन मामले के संबंध में आरोप लगाने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता और सांंसद ने प्रतिक्रिया दी है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ( priyanka gandhi vadra ) द्वारा उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath)  की सरकार पर अयोध्या जमीन मामले के संबंध में आरोप लगाने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता और सांंसद ने प्रतिक्रिया दी है. भारतीय जनता पार्टी घोषणापत्र समिति के उपाध्यक्ष बृजलाल ने कहा है कि उन्हें इस मुद्दे पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है. एएनआई से बात करते हुए, बृज लाल ने कहा, ‘प्रियंका गांधी को इस मुद्दे पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है. उनके पति को हरियाणा और राजस्थान में अनियमित भूमि खरीद में दोषी पाया गया है. उन्होंने करोड़ों के मूल्‍य वाली जमीनें खरीदी थी. इस पर उन्‍होंंने (प्रियंका ) कुछ नहीं बोला.’

    भाजपा सांसद ने कहा कि राम मंदिर ट्रस्ट में कोई घोटाला नहीं है. अधिकारियों को किसी भी परियोजना के लिए जमीन खरीदने से पहले ही सस्ती जमीन के बारे में पता होता है, जैसे यमुना एक्सप्रेसवे के मामले में. जब इसे बनाया गया था, तो सरकार ने जमीन को सस्ती कीमत पर खरीदा था, लेकिन बाद में इसकी मूल्य में बहुत वृद्धि हुई थी. आगरा एक्सप्रेसवे का उदाहरण देते हुए बृजलाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली सरकार के दौरान बहुत सारे घोटाले हुए थे. एक्सप्रेसवे के लिए जो जमीन तय की गई, उसे बाद में बदल दिया गया.

    ये भी पढ़ें : Karnataka: कर्नाटक विधानसभा ने हंगामे के बीच धर्मांतरण विरोधी विधेयक को दी मंजूरी

    ये भी पढ़ें :  बिना एडमिशन के डिग्री पाने के लिए 117 फर्जी छात्रों ने दी परीक्षा, देश की प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी में भंडाफोड़

    उन्होंने कहा कि राम मंदिर के लिए इस जमीन की खरीद मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कोई भूमिका नहीं है. इस मामले में न तो उत्‍तर प्रदेश सरकार और न ही राम मंदिर ट्रस्‍ट की कोई भूमिका है. उन्‍होंने कहा कि इस मामले में सरकार के खिलाफ अगर कुछ भी पाया जाता है तो उसकी जांच होगी और फिर कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

    इससे पहले गुरुवार को कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला के साथ एआईसीसी मुख्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए, प्रियंका गांधी ने कहा कि देश के लगभग हर घर ने राम मंदिर ट्रस्ट को कुछ न कुछ दान किया है. घर-घर जाकर प्रचार भी किया गया. यह भक्ति की बात है जिसके साथ खेला जा रहा है. दलितों की जमीन, जिन्हें खरीदा नहीं जा सकता था, हड़प लिया गया है.

    Tags: Ayodhya Land Dispute, BJP, Chief Minister Yogi Adityanath, Priyanka gandhi vadra

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर