लाइव टीवी

PF पर 'कैंची' की खबर से आगबबूला हुईं प्रियंका गांधी, कहा- देश में तनाव बढ़ जाए तो...

News18Hindi
Updated: January 7, 2020, 10:12 PM IST
PF पर 'कैंची' की खबर से आगबबूला हुईं प्रियंका गांधी, कहा- देश में तनाव बढ़ जाए तो...
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी. (फाइल फोटो)

कांग्रेस (Congress) की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने एक बार फिर बीजेपी (BJP) को निशाने पर लिया है. अपनी ट्वीट में गांधी ने कहा कि जब देश में जगह-जगह पर तनाव ज्यादा बढ़ जाए तो समझ लीजिए कि सरकार छुप-छुप कर कोई बड़ा झटका देने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2020, 10:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस (Congress) की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने एक बार फिर बीजेपी (BJP) को निशाने पर लिया है. प्रियंका गांधी ने ट्वीटर पर कर्मचारियों के पीएफ (PF) कटौती संबंधित एक खबर शेयर की. अपनी ट्वीट में गांधी ने कहा कि जब देश में जगह-जगह पर तनाव ज्यादा बढ़ जाए तो समझ लीजिए कि सरकार छुप-छुप कर कोई बड़ा झटका देने वाली है.

उन्होंने कहा कि भारत के कर्मचारियों की मेहनत की कमाई पर ब्याज मिलता है, अब बीजेपी सरकार उस पर कैंची चलाने वाली है. गांधी ने बीजेपी पर तंज भी किया है. उन्होंने सवाल पूछते हुए लिखा है कि क्या इसी को ' अच्छे दिन' कहते हैं?

प्रियंका गांधी, कांग्रेस, दिल्ली, पीएफ, ब्याज दर, Priyana Gandhi, Comgress, Delhi, PF, Interest Rate
प्रियंका गांधी का ट्वीट


आपको बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मोदी सरकार को लगातार निशाने पर ले रही हैं. जेएनयू में रविवार को हुई हिंसा के बाद वो घायलों से मिलने एम्स गई थीं. वहीं, नागरिकता कानून के विरोध के दौरान 19 दिसंबर को लखनऊ में फैली हिंसा के बाद उन्होंने यूपी पुलिस पर निर्दोषों को फंसाने का आरोप लगाया था. वहीं, मंगलवार सुबह पूर्व आईपीएस अधिकारी दारापुरी, सदफ जफ़र समेत कई आरोपियों को जमानत मिलने के बाद झूठ के नहीं जीतने की बात कही थी.



योगी सरकार पर दहशत फैलाने का लगाया आरोप
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या की घटना के बाद प्रदेश में दहशत होने की बात भी कही थी. प्रियंका यह भी आरोप लगा रहीं हैं कि योगी सरकार प्रदेश की जरुरी समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रही हैं.

भाजपा के CAA अभियान पर JDU का 'दर्द', नीतीश के मंत्री ने दिया ये बयान

JNU मामला: नित्यानंद राय ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2020, 7:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर