प्रियंका गांधी ने शेयर की 22 साल पुरानी फोटो, रॉबर्ट वाड्रा से पूछा- डिनर पर ले चलोगे?

हैशटैग साड़ी के जरिये बॉलीवुड सिलेब्रिटीज के अलावा राजनीति के क्षेत्र से भी महिलाएं साड़ी में अपनी तस्वीर शेयर कर रही हैं. प्रियंका गांधी के अलावा शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी और बीजेपी नेता नुपुर शर्मा ने भी साड़ी में अपनी तस्वीर शेयर की है.

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 2:33 PM IST
प्रियंका गांधी ने शेयर की 22 साल पुरानी फोटो, रॉबर्ट वाड्रा से पूछा- डिनर पर ले चलोगे?
पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ प्रियंका गांधी वाड्रा
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 2:33 PM IST
सोशल मीडिया पर कुछ भी यूनीक ट्रेंड करने लगता है. ट्विटर पर #Sareetwitter ट्रेंड कर रहा है. ऐसे में सेलेब्स भी साड़ी में अपनी फोटो क्लिक कर ट्विटर पर शेयर कर रही हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी साड़ी में अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की, जिसके बाद उन्हें शादी की सालगिरह की बधाइयां मिलने लगीं. दरअसल, प्रियंका ने अपनी शादी के दूसरे दिन की फोटो शेयर की, जो 22 साल पुरानी है. इसमें वह बनारसी साड़ी में पूजा में बैठी दिख रही हैं.

ट्विटर यूजर्स ने प्रियंका की इस फोटो को सालगिरह की फोटो समझ लिया और शादी की शुभकामनाएं देने लगे. इस पर प्रियंका ने जवाब दिया, 'सालगिरह की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, लेकिन यह सिर्फ #SareeTwitter के लिए एक पुरानी तस्वीर है, मेरी एनिवर्सरी फरवरी में होती है.'

#SareeTwitter में शामिल हुईं प्रियंका गांधी, शेयर कीं 22 साल पुरानी फोटो

रॉबर्ट से पूछा- डिनर पर ले चलोगे?

इसके बाद प्रियंका गांधी ने एक अन्य ट्वीट पर अपने पति रॉबर्ट वाड्रा को टैग करते हुए लिखा, 'क्या तुम अब भी मुझे डिनर के लिए बाहर ले जा सकते हो?'



बता दें कि हैशटैग साड़ी के जरिये बॉलीवुड सिलेब्रिटीज के अलावा राजनीति के क्षेत्र से भी महिलाएं साड़ी में अपनी तस्वीर शेयर कर रही हैं. प्रियंका गांधी के अलावा शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी और बीजेपी नेता नुपुर शर्मा ने भी साड़ी में अपनी तस्वीर शेयर की है.



कैसे हुई इस ट्रेंड की शुरुआत
इस ट्रेंड की शुरुआत न्यूयॉर्क टाइम्स में छपे एक आर्टिकल के बाद हुई. इसमें छपे एक आर्टिकल में साड़ी की गरिमा और इतिहास के बारे में बताया है. आर्टिकल में कहा गया कि साल 2014 में बीजेपी की जीत के बाद से साड़ी को काफी प्रमोट किया जा रहा है, लेकिन पीएम मोदी के चुनाव जीतने के बाद से बनारसी साड़ी बनाने वाले बुनकरों की समस्‍याओं की ओर ध्‍यान नहीं दिया गया है.



इस आर्टिकल से लोग काफी नाराज हैं. उनका कहना है कि आर्टिकल बेहद खराब तरीके से लिखा गया है और उसमें गलत तर्क दिए गए हैं. इसी की वजह से ट्विटर पर #sareetwitter का ट्रेंड शुरू हो गया.

यह भी पढ़ें- प्रियंका गांधी बोलीं- छात्रों की आवाज से BJP इतना डरती क्यों है?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 1:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...