ऑटो सेक्टर में मंदी पर प्रियंका गांधी का हमला, बोलीं- मोदी सरकार की चुप्पी खतरनाक

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि ऑटो सेक्टर के 10 लाख लोगों की नौकरी पर खतरा है. ऐसे में मोदी सरकार की चुप्पी सबसे ज्यादा खतरनाक है.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 12:12 PM IST
ऑटो सेक्टर में मंदी पर प्रियंका गांधी का हमला, बोलीं- मोदी सरकार की चुप्पी खतरनाक
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 12:12 PM IST
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ऑटो सेक्टर में मंदी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि ऑटो सेक्टर के 10 लाख लोगों की नौकरी पर खतरा है. ऐसे में मोदी सरकार की चुप्पी सबसे ज्यादा खतरनाक है.

प्रियंका ने कहा कि अगर सरकार ने ध्यान नहीं दिया तो ऑटो क्षेत्र में काम कर रहे 10 लाख लोगों को अपनी रोजी-रोटी के नए ठिकाने ढूंढने पड़ेंगे. प्रियंका ने आरोप लगाया कि नष्ट होते रोजगार, कमजोर पड़ते व्यापार और अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ने वाली नीतियों पर बीजेपी सरकार की चुप्पी सबसे ज्यादा खतरनाक है.


Loading...

ACMA ने सरकार से मांगी थी मदद
दरअसल, बीते दिनों खबर सामने आई थी कि ऑटो पार्ट्स इंडस्ट्री मंदी का शिकार हो गई है. जिसकी वजह से लोगों की नौकरी जा सकती है. द ऑटोमोटिव कम्पोनेंट मैन्युफैक्टर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एसीएमए) ने कहा था कि अगर मंदी का दौर लंबे समय तक रहा तो इम्प्लॉई की छंटनी के अलावा कोई रास्ता नहीं बचेगा. ACMA ने इस मामले में सरकार से समूचे ऑटो सेक्टर पर 18 फीसदी जीएसटी लगाने की मांग की थी.

ये भी पढ़ें-  बेगुनाह ने 23 साल जेल में काटे, घर लौटा तो परिवार में हर किसी की हो चुकी थी मौत

मुझे नहीं लगता कि आजम खान संसद में इस तरह की बेवकूफी करेंगे

नोटबंदी के बाद भारत को मिली ये बड़ी सफलता! संसद में जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 11:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...