Home /News /nation /

प्रियंका गांंधी वाड्रा के बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक नहीं, शुरुआती जांच में हुआ खुलासा

प्रियंका गांंधी वाड्रा के बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक नहीं, शुरुआती जांच में हुआ खुलासा

कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी. ( फाइल फोटो )

कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी. ( फाइल फोटो )

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक नहीं हुए हैं. सूत्रों ने बुधवार को बताया है कि शुरुआती जांच में यह खुलासा हुआ है. ऐसा बताया गया है कि MEITY की इंडियन कंप्यूटर इमर्जेन्सी रिसेपांस टीम CERT in को यह जांच सौंपी गई थी.

अधिक पढ़ें ...

    अनूप गुप्‍ता 

    नई दिल्‍ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक नहीं हुए हैं. सूत्रों ने बुधवार को बताया है कि शुरुआती जांच में यह खुलासा हुआ है. ऐसा बताया गया है कि MEITY की इंडियन कंप्यूटर इमर्जेन्सी रिसेपांस टीम CERT in को यह जांच सौंपी गई थी. दरअसल मंगलवार को प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र सरकार (central government) पर आरोप लगाया था कि उनके बच्‍चों के इंस्‍टाग्राम अकाउंट हैक कराए गए हैं.

    प्रियंका ने विपक्षी नेताओं के फोन टैपिंग किए जाने के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर कहा था  ‘फोन टैपिंग छोड़िए, मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक कर रहे हैं. सरकार के पास और कुछ काम नहीं है क्या?’ प्रियंका ने कहा था कि सरकार पास लोगों की ‘जासूसी’ के अलावा कोई दूसरा काम नहीं है. प्रियंका के इस आरोप के बाद सरकार ने फैसला किया था कि इस मामले की जांच कराई जाएगी.

    ये भी पढ़ें :  संसद का शीतकालीन सत्र स्थगित, कांग्रेस ने कहा-बीजेपी चर्चा नहीं करना चाहती, जवाब मिला-राहुल गांधी पार्ट टाइम नेता

    ये भी पढ़ें :  प्रियंका गांधी के बच्चों का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के आरोपों की सरकार कराएगी जांच

    सरकार ने स्वतः संज्ञान लेकर जांच कराने का फैसला किया था. गौरतलब है कि इससे पहले समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया था कि उत्तर प्रदेश सरकार उनके फोन टैप कर रही है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद उनकी बातचीत सुनते हैं.

    इससे पहले प्रयागराज में मातृ शक्ति महाकुंभ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) के शिरकत करने पर भी प्रियंका गांधी ने निशाना साधा था. प्रियंका गांधी ने प्रयागराज में महिला सशक्तिकरण सम्मलेन को लेकर कहा कि यह उनके उस नारे की वजह से है जिसमें उन्होंने कहा है कि ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं.’ प्रियंका गांधी ने कहा कि उन्हीं की वजह से आज प्रधानमंत्री महिलाओं के सामने भी झुक गए. उन्होंने कहा कि गैस सिलेंडर देने से ही महिलाओं का सम्मान नहीं होगा. आज महिलाओं को उनकी ताकत को समझना होगा.

    Tags: Central government, Instagram, Priyanka gandhi vadra

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर