होम /न्यूज /राष्ट्र /स्नेह मिलन और वाइब्रेंट बॉर्डर टूरिज्म को मिले बढ़ावा, बीजेपी की बैठक में बोले पीएम नरेंद्र मोदी

स्नेह मिलन और वाइब्रेंट बॉर्डर टूरिज्म को मिले बढ़ावा, बीजेपी की बैठक में बोले पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम नरेन्द्र मोदी ने वाइब्रेंट बॉर्डर विलेज टूरिज्म और स्नेह मिलन जैसे कार्यक्रमों को बढ़ावा देने को कहा है. (फाइल फोटो-न्यूज़18)

पीएम नरेन्द्र मोदी ने वाइब्रेंट बॉर्डर विलेज टूरिज्म और स्नेह मिलन जैसे कार्यक्रमों को बढ़ावा देने को कहा है. (फाइल फोटो-न्यूज़18)

बीजेपी (BJP) पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी (PM narendra Modi) ने कहा क‍ि स्‍नेह मिलन और वाइब्रेंट ब ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

BJP पदाधिकारियों की बैठक को पीएम मोदी ने किया संबोधित
कहा- स्‍नेह मिलन और वाइब्रेंट बॉर्डर टूरिज्‍म पर फोकस करें
बैठक में पार्टी आगामी चुनाव सहित अन्‍य मुद्दों पर करेगी चर्चा

नई दिल्‍ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narendra Modi) ने कहा है कि स्नेह मिलन और वाइब्रेंट बॉर्डर टूरिज्म पर फोकस करना चाहिए. बीजेपी पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि काशी- तमिल संगम की तर्ज पर देशभर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाने चाहिए. इससे देश की भाषा और संस्कृति का अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार होगा और एकजुटता को भी बढ़ावा मिलेगा. इसके साथ ही साथ आगामी विधानसभा और 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भी पार्टी मंथन 2 दिनों तक करेगी.

इसके साथ ही साथ पीएम नरेंद्र मोदी ने पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए वाइब्रेंट बॉर्डर टूरिस्ट को बढ़ावा देने की भी बात कही. उनका मानना है कि सुदूर बॉर्डर इलाके मुख्यधारा से जुड़े रहें और वहां के लोगों से सभी का संपर्क बना रहे. इसको लेकर भी प्रयास किए जाने चाहिए. पीएम नरेंद्र मोदी ने जी-20 की अध्यक्षता भारत को मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इसमें सभी को प्रयास करना चाहिए कि वे अपनी अधिक से अधिक सहभागिता कर सकें.

G20 भारत के लिए एक बड़ा अवसर                                                                                      पीएम नरेंद्र मोदी ने G20 को भारत के लिए एक बड़ा अवसर बताते हुए कहा कि हम अपनी सभ्यता और संस्कृति का प्रदर्शन, दुनिया के सामने बेहतर तरीके से कर सकते हैं. इसके साथ ही साथ पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत के वैश्विक बढ़ते प्रभाव की चर्चा करते हुए कहा कि कोरोना महामारी और यूक्रेन संकट के बावजूद भारत दुनिया के सामने मजबूत आर्थिक शक्ति के तौर पर उभर रहा है. दो दिवसीय पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में बूथ सशक्तिकरण कार्यक्रम को व्यापक स्तर प्रभावी बनाने की रणनीति पर चर्चा की जाएगी.

Tags: BJP, Pm narendra modi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें