लाइव टीवी

दक्षिण भारतीय सिनेमा में डेब्यू से पहले सनी लियोनी का विरोध, फूंके गए पुतले

News18Hindi
Updated: October 8, 2018, 8:39 PM IST
दक्षिण भारतीय सिनेमा में डेब्यू से पहले सनी लियोनी का विरोध, फूंके गए पुतले
सनी लियोनी फिल्म वीरामदेवी से दक्षिण भारतीय सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं. 100 करोड़ के बजट वाली यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है.

सनी लियोनी फिल्म 'वीरामदेवी' से दक्षिण भारतीय सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं. 100 करोड़ के बजट वाली यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2018, 8:39 PM IST
  • Share this:
कर्नाटक की राजधानी में तीन नवंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के कार्यक्रम पर रोक की मांग को लेकर कन्नड़ समर्थक कार्यकर्ताओं ने सोमवार को प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि अभिनेत्री का कार्यक्रम कन्नड़ संस्कृति के खिलाफ है.

बेंगलुरु के मयंता टेक पार्क में टाइम क्रिएशन्स ‘प्यूरिटी एंड एक्सप्रेशन’ नाम से कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है. कर्नाटक रक्षण वेदिके युवा सेने (केआरवीवाईएस) ने अभिनेत्री का पुतला फूंका और दावा किया कि कार्यक्रम ‘कन्नड़ संस्कृति’ के खिलाफ है.

केआरवीवाईएस के अध्यक्ष के हरीश ने कहा, ‘हमने कार्यक्रम के खिलाफ प्रदर्शन किया है. यह बस एक कार्यक्रम की बात नहीं है. मामला कहीं ज्यादा है. अभिनेत्री इतिहास पर आधारित दक्षिण भारत की एक महिला योद्धा पर बनने वाली एक फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी.’ उन्होंने कहा, ‘उनकी तरह की एक अभिनेत्री को कैसे एक महान महिला का किरदार निभाने दे सकते हैं जो सब के लिए पूजनीय हैं.’

ये भी पढ़ें- अब पूजा भट्ट ने खोला सनी लियोनी का ये राज!

बता दें सनी लियोनी फिल्म 'वीरामदेवी' से दक्षिण भारतीय सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं. 100 करोड़ के बजट वाली फिल्म 'वीरामदेवी' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. लेकिन फिल्म की शूटिंग पूरी होने से पहले ही उनको लेकर काफी विरोध हो रहा है.

बड़े बजट वाली इस फिल्म से सनी तमिल और तेलुगू सिनेमा में डेब्यू करेंगी. साथ ही इस फिल्म को कन्नड़, मलयालम और हिंदी में भी डब किया जाएगा. ये फिल्म पोंस स्टीफन स्टीव कॉर्नर के बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं. सनी ने फिल्म में अपने किरदार के लिए तलवारबाज़ी और घुड़सवारी का भी प्रशिक्षण लिया है. साथ ही उन्होंने इस भूमिका के लिए तमिल भी सीखी है.

बता दें पिछले साल केआरवीवाईएस के विरोध और अधिकारियों की अनुमति नहीं मिलने की वजह से 31 दिसंबर को टाइम क्रिएशन्स द्वारा आयोजित सनी लियोनी का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया था. (भाषा इनपुट के साथ)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2018, 8:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर