लाइव टीवी

बेटे नरेंद्र को दो बार PM और तीन बार CM बनते देखने वाली गौरवान्वित मां

News18Hindi
Updated: May 30, 2019, 7:55 PM IST

देश के प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार शपथ ली. उनकी कैबिनेट के कई सदस्यों ने भी शपथ ग्रहण की और इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

  • Share this:
नरेंद्र मोदी ने गुरुवार की शाम दिल्ली स्थित राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण की. साथ ही, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मोदी के मंत्रिमंडल के कई सदस्यों ने भी शपथ ग्रहण करवाई. इसी बीच, शपथ ग्रहण समारोह के लाइव प्रसारण के दौरान टीवी पर नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा की एक तस्वीर दिखाई गई और सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है.

पढ़ें : संसद में हेमा मालिनी के साथ इसलिए नहीं बैठ पाएंगे सनी देओल

सोशल मीडिया पर हीरा बा के साथ बेटे नरेंद्र मोदी की कई तस्वीरें पोस्ट की जा रही हैं. इससे पहले टीवी पर मोदी को शपथ लेते हुए देख रहीं हीरा बा की तस्वीर सामने आई और सोशल मीडिया पर हीरा बा को देश ही नहीं बल्कि दुनिया की सबसे खुशनसीब व गौरवशाली मां कहा गया, जिसने अपने बेटे को तीन बार मुख्यमंत्री और दो बार प्रधानमंत्री बनते देखा.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद और शपथ ग्रहण समारोह से पहले गत रविवार को मोदी ने गृहनगर पहुंचकर अपनी मां हीरा बा से आशीर्वाद लिया था, जिसकी चर्चा सुर्खियों में रही थी. शपथ ग्रहण समारोह में मोदी की मां दिल्ली नहीं पहुंच सकीं इसलिए वो शपथ ग्रहण का सीधा प्रसारण अहमदाबाद में अपने घर में टीवी पर देखती नज़र आईं.

narednra modi, oath taking ceremony, rashtrapati bhawan, modi cabinet, narendra modi mother, नरेंद्र मोदी, शपथ ग्रहण समारोह, राष्ट्रपति भवन, मोदी कैबिनेट, नरेंद्र मोदी की मां

इस तस्वीर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी का तिलक करते हुए हीरा बा की एक तस्वीर भी शेयर की जा रही है, जिस पर राजतिलक का कैप्शन लिखा है. उल्लेखनीय है कि ट्विटर पर गुरुवार को #ModiSarkar2 ट्रेंड करता रहा.

ये भी पढ़ें:

मोदी कैबिनेट में दिल्‍ली को जगह, डॉ. हर्षवर्धन फिर बनेंगे मंत्री


मोदी कैबिनेट का हिस्सा होंगे अमित शाह, संभालेंगे बड़ी जिम्मेदारी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 30, 2019, 7:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर