ममता बोलीं- हिंसा के आरोप साबित करें मोदी वरना भेज दूंगी जेल

ममता ने कहा कि चुनाव आयोग बीजेपी का भाई है, पहले वह निष्पक्ष था लेकिन अब देश में हर कोई कह रहा है कि चुनाव आयोग को बीजेपी ने खरीद लिया है.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 4:49 PM IST
ममता बोलीं- हिंसा के आरोप साबित करें मोदी वरना भेज दूंगी जेल
फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 4:49 PM IST
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को मथुरापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि बीती रात हमें मालूम पड़ा कि बीजेपी ने चुनाव आयोग में शिकायत की है कि हम नरेंद्र मोदी की रैली के बाद कोई रैली नहीं कर सकते हैं.

ममता ने कहा कि चुनाव आयोग बीजेपी का भाई है. पहले वो निष्पक्ष था, लेकिन अब देश में हर कोई कह रहा है कि चुनाव आयोग को बीजेपी ने खरीद लिया है. ममता ने आगे कहा कि मुझे ये कहते हुए दुख हो रहा है मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है, मैं ये कहने के बाद जेल जाने के लिए भी तैयार हूं. मैं सच कहने से नहीं डरती हूं.



क्या वे 200 साल पुरानी विरासत लौटा सकते हैं? 

ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि वह विद्यासागर की मूर्ति बनवाएंगे. बंगाल के पास मूर्ति बनाने के लिए पैसे हैं. क्या वे 200 साल पुरानी विरासत लौटा सकते हैं? हमने ये साबित किया है और आप कहते हैं कि ये सब टीएमसी ने किया है. आपको शर्म नहीं आती? उन्हें इतना झूठ बोलने के बाद उठक-बैठक करनी चाहिए. उन्होंने हम पर जो आरोप लगाए हैं वह उन्हें सही साबित करें वरना हम उन्हें जेल में डाल देंगे.


Loading...



ये भी पढ़ें- पीएम बोले- TMC के 'गुंडों' ने तोड़ी विद्यासागर की मूर्ति, हम लगाएंगे नई

मोदी ने लगाया टीएमसी पर आरोप

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मऊ में अपनी रैली के दौरान कहा था कि मंगलवार को कोलकाता में अमित भाई शाह के रोड शो के दौरान टीएमसी के गुंडों ने ईश्वर चंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ दिया. ऐसा करने वालों को कठोर से कठोर सज़ा दी जानी चाहिए.

पीएम ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि प्रख्यात समाज सुधारक ईश्वरचंद्र विद्यासागर के दृष्टिकोण के प्रति समर्पित हमारी सरकार उसी जगह पर उनकी पंचधातु की प्रतिमा स्थापित करेगी और तृणमूल कांग्रेस के गुंडों को जवाब देगी.

ये भी पढ़ें-

मातोश्री को बम से उड़ाने की थी साजिश, ठाकरे ने खाली करा दिया था बंगला

खुली पाकिस्तान की पोल, विंग कमांडर अभिनंदन के साथ ISI ने की थी मारपीट
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...