लाइव टीवी

PSC परीक्षा घोटाला: CM विजयन ने सीबीआई जांच की मांग का प्रस्ताव ठुकराया

भाषा
Updated: November 7, 2019, 6:58 PM IST
PSC परीक्षा घोटाला: CM विजयन ने सीबीआई जांच की मांग का प्रस्ताव ठुकराया
CM विजयन ने सीबीआई जांच की मांग का प्रस्ताव ठुकराया

सीबीआई (CBI) जांच की मांग खारिज करते हुए सीएम पिनराई विजयन (Pinarayi Vijayan) ने कहा, ‘मामले की विस्तृत जांच जारी है. राज्य पुलिस की अपराध शाखा प्रभावी तरीके से जांच कर सकती है.

  • Share this:
तिरुवनंतपुरम. केरल (Kerala) के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन (Pinarayi Vijayan) ने लोक सेवा आयोग (पीएससी) परीक्षा घोटाले में सीबीआई (CBI) जांच की विपक्ष यूडीएफ की मांग गुरुवार को ठुकरा दी. जिसके बाद विपक्ष के सदस्य सदन से वॉकआउट कर गए.

कांग्रेस नीत यूडीएफ (UDF) की ओर से लाए गए स्थगन प्रस्ताव के जवाब में सीएम पिनराई विजयन (Pinarayi Vijayan) ने कहा कि इस मामले में आरोपियों को कोई राजनीतिक संरक्षण नहीं मिलेगा और सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि उन्हें इसका दंड मिले.

‘दोषियों को मिलेगी सजा’
सीबीआई जांच की मांग खारिज करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, ‘मामले की विस्तृत जांच जारी है. राज्य पुलिस की अपराध शाखा प्रभावी तरीके से जांच कर सकती है. इसलिए मामले की जांच के लिए किसी अन्य एजेंसी की आवश्यकता नहीं है.’ सीएम पिनराई ने कहा कि दोषियों को कानून के कटघरे में लाने के लिए सरकार ने हरसंभव प्रयास किए हैं. उन्होंने कहा कि जांच के दौरान जुटाए गए डिजिटल सबूतों की पड़ताल की जा रही है.

PSC परीक्षा में हुई थी गड़बड़ी
पीएससी की आंतरिक सतर्कता समिति ने पाया था कि वांमपंथी छात्र संगठन स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) के पूर्व नेताओं ने हाल में आयोजित लोक पुलिस अधिकारी परीक्षा में गड़बड़ी की और उच्च रैंक प्राप्त की.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 6:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...